यदुवंशी या तो लड़ता है या शहीद होता है, ED से नहीं डरता- तेज़ प्रताप

तेज प्रताप यादव ने कहा, “घबराहट तो भाजपा खेमे में है।
 | 
Tejpartap
RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम श्रीकृष्ण के वंशज हैं, हम किसी से नहीं डरते। बता दें कि तेज प्रताप यादव महंगाई के विरोध में प्रतिरोध मार्च किया। इस दौरान उन्होंने यह बातें न्यूज एजेंसी ANI से कही। ईडी सीबीआई से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी ने नहीं डरते, हम यदुवंशी हैं, या तो लड़ते हैं या फिर शहीद होते हैं।

पटना.  RJD नेता तेज़ प्रताप यादव ने BJP पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की सरकार हर मोर्चे पर फेल है। उन्होंने कहा की BJP विपक्ष से डरी हुई है।​​​​मीडिया के सवाल के जवाब में तेज प्रताप यादव ने कहा, “घबराहट तो भाजपा खेमे में है। आपने देखा होगा कि भाजपा के जेपी नड्डा ने कहा कि 40-50 विपक्षियों को खत्म कर देंगे, इसका मतलब ये हुआ कि डर तो उनके मन में है, और इसीलिए हम अपना मार्च निकाल रहे हैं। जबतक हमें जीत नहीं मिलेगी, तबतक लड़ते रहेंगे।”

बता दें कि महंगाई के विरोध में बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल ने मिलकर प्रतिरोध मार्च निकाला। इसके लिए राबड़ी देवी ने तेजस्वी और तेज प्रताप के प्रतिरोध मार्च बस को हरी झंडी दिखाई। वहीं मार्च के दौरान तेजप्रताप ने प्रतिरोध मार्च अभियान में खुद बस चलाई। तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में कहा, “सरकार महंगाई और बेरोजगारी जैसे जन सरोकार के मुद्दों पर ना गंभीर है और ना ही कोई विमर्श करना चाहती है। लोकतंत्र में लोक के लिए यह अति चिंतनीय विषय है।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई से देश की जनता कराह रही है। इसके विरोध में बिहार के कई शहरों में कांग्रेस और RJD कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि प्रतिरोध मार्च में हरे रंग के पोस्टर से रंगी बस का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस अभियान से महागठबंधन के कई नेता जुड़ रहे हैं।

तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया कि जिस तरह से ईडी और सीबीआई की कार्रवाई हो रही है, क्या उससे आपको भी डर लगता है? इसके जवाब में तेज प्रताप यादव ने कहा, “हमको डर क्यों लगेगा? हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं, यदुवंशी हैं और यदुवंशी या लड़ता है या फिर शहीद होता है। हम घबराते नहीं हैं।”

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम श्रीकृष्ण के वंशज हैं, हम किसी से नहीं डरते। बता दें कि तेज प्रताप यादव महंगाई के विरोध में प्रतिरोध मार्च किया। इस दौरान उन्होंने यह बातें न्यूज एजेंसी ANI से कही। ईडी सीबीआई से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी ने नहीं डरते, हम यदुवंशी हैं, या तो लड़ते हैं या फिर शहीद होते हैं।

Latest News

Featured

Around The Web