जिस ऑटोवाले के यहां केजरीवाल ने खाना खाया, वो BJP की रैली में आया

विक्रम गले में BJP के नाम और प्रतीक चिन्ह वाला भगवा गमछा डाले दिख रहा है
 | 
scd
दरअसल 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने गांधीनगर से मुंबई(Gandhinagar to Mumbai Metro Service) तक जाने वाली मेट्रो का उद्घाटन किया है. इस मौके पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित भी किया.

गांधीनगर - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने घर खाना खाने का न्योता देने वाले ऑटो चालक के पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जाने की खबर ख़ूब वायरल हो रही है. इस ऑटो चालक का नाम विक्रम दंताणी है. गुरुवार, 30 सितंबर को विक्रम का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो एक न्यूज चैनल से बात करते हुए दिख रहा है. इस दौरान विक्रम गले में BJP के नाम और प्रतीक चिन्ह वाला भगवा गमछा डाले दिख रहा है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रहे विक्रम BJP की रैली में गए हुए हैं और उनके साथ ऑटो यूनियन के कुछ लोग भी साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत, "जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) गुजरात दौरे पर आए थे तो हमारी ऑटो चालकों की यूनियन की तरफ से उनसे मिलने गए थे. यूनियन की तरफ से मुझे बोला गया था कि अरविंद केजरीवाल से घर पर खाना खाने के लिए आमंत्रण देना है. जिसके बाद अरविंद केजरीवाल हमारे घर आये और उन्होंने खाना खाया था."

आमंत्रण कैसे देना है और ऑटो ड्राइवर की ड्रेस को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा - जो कुछ हुआ वो हमने यूनियन के कहने पर किया था. यूनियन की तरफ से ही मुझे ड्रेस पहनकर आने को कहा गया था और खाने के लिए आमंत्रण के लिए मुझे पंजाब की एक वीडियो दिखाई गई थी, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर अरविंद केजरीवाल से खाने के लिए आमंत्रण देते हुए दिखाया गया था.

वहीं BJP की रैली में आने के लिए किसी भी प्रकार के दबाव पर उन्होंने बताया - रैली में मैं अपनी मर्जी से आया हूँ. मैं शुरू से ही मोदी जी का आशिक हूं. जब से मैंने वोट देना शुरू किया है, तबसे मैं मोदी जी का आशिक़ हूं.

दरअसल 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने गांधीनगर से मुंबई(Gandhinagar to Mumbai Metro Service) तक जाने वाली मेट्रो का उद्घाटन किया है. इस मौके पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित भी किया.

इसी मौके पर विक्रम दंताणी भी अपने कुछ लोगों के साथ आये थे. जिसके चलते मीडिया में उनकी चर्चा शुरू हुई. इसी के चलते सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी व अरविंद केजरीवाल को घेरा जा रहा है.

Latest News

Featured

Around The Web