जेजेपी-बीजेपी ने नूंह नगर परिषद के चेयरमैन पद का उम्मीदवार किया घोषित, जानें किस पर खेला दांव

जेजेपी-बीजेपी ने नूंह नगर परिषद के चेयरमैन पद का सांझा उम्मीदवार घोषित कर दिया है। संजय मनोचा जेजेपी-बीजेपी के संयुक्त प्रत्याशी होंगे। जो शनिवार को नामांकन भरेंगे।

 | 
संजय मनोचा

संजय मनोचा दो बार नूंह में नगर पार्षद रह चुके हैं। और वो वर्तमान में जेजेपी शहरी निकाय प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष भी हैं। संजय मनोचा जेजेपी-बीजेपी के संयुक्त प्रत्याशी होंगे। जो शनिवार को नामांकन भरेंगे।

चंडीगढ़- हरियाणा में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद चुनावी सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। निकाय चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। नामांकन के लिए एक दिन का समय शेष रह गया है। इसलिए शुक्रवार को अंतिम दूसरे दिन नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रत्याशियों की खासी भीड़ रही।

इसी के चलते नगर जननायक जनता पार्टी ने नूंह नगर परिषद से बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के साझे उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। जेजेपी ने संजय मनोचा को संयुक्त प्रत्याशी बनाया है। चेयरमैन पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की। शनिवार को मनोचा झुलूस के साथ अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

आपको बता दें कि संजय मनोचा दो बार नूंह में नगर पार्षद रह चुके हैं। और वो वर्तमान में जेजेपी शहरी निकाय प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष भी हैं।

Latest News

Featured

Around The Web