...पिक्चर अभी बाकी है - दिग्विजय चौटाला

 कांग्रेस खात्मे की ओर है और कांग्रेस का पतन निश्चित है - दिग्विजय चौटाला
 | 
Digvijay Chautala
 एक पत्रकार द्वारा कांग्रेस प्रवक्ताओं की सूची रद्द होने के संबंध पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि अभी तो ये ट्रेलर है... पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खात्मे की ओर है और कांग्रेस का पतन निश्चित है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कपिल सिब्बल सरीखे कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस का बुरा हाल है।
 

पंचकुला/चंडीगढ़, 25 मई। नगर निकाय चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी की बैठक पंचकुला में हुई। बैठक के बाद पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत की। एक पत्रकार द्वारा कांग्रेस प्रवक्ताओं की सूची रद्द होने के संबंध पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि अभी तो ये ट्रेलर है... पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खात्मे की ओर है और कांग्रेस का पतन निश्चित है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कपिल सिब्बल सरीखे कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस का बुरा हाल है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भविष्य न देश में है और न ही प्रदेश में। जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि कांग्रेस के तथाकथित भविष्य राहुल गांधी और दीपेंद्र हुड्डा का तो यह हाल है कि पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का दो-दो मिनट तक जवाब ही नहीं सूझता है। उन्होंने कहा कि आज ही राहुल गांधी का एक वीडियो देख रहा था जिससे साफ झलक रहा है कि उनमें कितनी काबिलियत है।  

पत्रकारों द्वारा पहलवान सतेंद्र मलिक पर लगाए गए प्रतिबंध के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि खिलाड़ी का पक्ष सुना जाना चाहिए और जब तक पूरी जांच नहीं हो जाती तब तक किसी को दोषी साबित नहीं कह सकते।

Latest News

Featured

Around The Web