नगर निकाय चुनाव नामांकन प्रक्रिया, प्रत्याशियों की रही भारी भीड़

नगर निकाय चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हुई। और नामांकन के अंतिम 2 दिनों में प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ी। नगर पालिका बावल में चेयरमैन पद के लिए चार और पार्षद पद के लिए 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे। नामांकन भरने का कल अंतिम दिन है।

 | 
निकाय चुनाव
रेवाड़ी जिले की बावल नगर पालिका में 13 वार्डों और प्रधान पद के लिए 19 जून को चुनाव होने हैं। इसी को लेकर शुक्रवार को नामांकन भरने वाले प्रत्याशियों की खूब भीड़ रही। चेयरमैन पद के लिए चार प्रत्याशियों ने अपना पर्चा भरा। वहीं 13 वार्डों में पार्षद के लिए भी 14 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

हरियाणा में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद चुनावी सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। निकाय चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। नामांकन के लिए एक दिन का समय शेष रह गया है। इसलिए शुक्रवार को अंतिम दूसरे दिन नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रत्याशियों की खासी भीड़ रही।

रेवाड़ी जिले की बावल नगर पालिका में 13 वार्डों और प्रधान पद के लिए 19 जून को चुनाव होने हैं। इसी को लेकर शुक्रवार को नामांकन भरने वाले प्रत्याशियों की खूब भीड़ रही। चेयरमैन पद के लिए चार प्रत्याशियों ने अपना पर्चा भरा। वहीं 13 वार्डों में पार्षद के लिए भी 14 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हालांकि अभी एक दिन का समय और शेष रह गया है जिसमें बचे हुए सभी प्रत्याशी नामांकन भरेंगे।

चुनाव अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि नामांकन भरने की प्रक्रिया में तेजी आई है। 1 तारीख को वार्ड पार्षद के लिए दो ही प्रत्याशियों के नामांकन फार्म आए थे वहीं आज 3 जून को 12 वार्ड पार्षद प्रत्याशियों और चार चेयरमैन प्रत्याशियों के नामांकन फार्म प्राप्त हुए हैं। सभी फार्मों की अच्छी तरह जांच की जा रही है।

Latest News

Featured

Around The Web