नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार, किरण चौधरी ने दी अहम जानकारी

 | 
किरण चौधरी ने तमाम मुद्दो को लेकर सरकार को घेरा
नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। वीरवार को दिल्ली में बैठक होगी जिसमें नामों पर चर्चा की जाएगी। ये बाते पूर्व मंत्री एवं तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कही।

भिवानी : नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। पिछले दिनों पार्टी के पर्यवेक्षक ने भी अपना सर्वे किया हैं। चेयरपर्सन की सीट पर पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़े इसको लेकर आम सहमति बन रही है। ये बाते पूर्व मंत्री एवं तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कही। बुधवार को आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए किरण चौधरी ने तमाम मुद्दो को लेकर सरकार को घेरा। बिजली के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए किरण ने मुनाफाखोरी का आरोप लगाया। किरण ने कहा कि अड़ानी को हरियाणा में बिजली आपूर्ति करनी थी जो नहीं हुई लेकिन इसके बावजूद अड़ान के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई नहीं की।

भ्रष्टाचार पर सरकार को घेरा

किरण ने कहा कि निकाय चुनाव में बड़ा मुद्दा भ्रष्टाचार रहेगा। क्योंकि अभी तक भ्रष्टाचार मामले में पकड़े गए आरोपितों से बरामदगी नहीं हुई है। किरण ने कहा कि जो पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा वो जनता की भलाई के लिए लगना चाहिए था। और चुनाव के लिए बेहतर प्रत्याशी उतारने की बात कही। साथ ही किरण ने पिछले 8 साल में युवाओं को दिए रोजगार के लिए श्वेत पत्र जारी करने की मांग की

जनता के मुद्दों पर सरकार का ध्यान नहीं

नगर निकाय चुनाव में भारी मतों से जीत का दावा करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि आम जनता के मुद्दों पर बीजेपी सरकार का कोई ध्यान नहीं है। एसवाईएल औऱ चंडीगढ़ का मुद्दा अब केवल राजनीति करने के लिए उठाया जाता है। किरण ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले आठ सालों के दौरान प्रदेश के विकास के पहिए को थामने का काम किया है, उसे फिर से शुरू किया जाएगा। किरण चौधरी ने कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी के मामले में सबसे आगे है। प्रदेश के युवा रोजगार का इंतजार कर रहे है जबकि सरकार कोई भर्ती नहीं कर रही।

Latest News

Featured

Around The Web