मोदी सरकार के 8 साल पूरे, खास मौके पर चेन्नई और हैदराबाद में होंगे पीएम मोदी

चेन्नई में पीएम मोदी 31,400 करोड़ रुपये से ज्यादा की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

 | 
आज दक्षिण भारत में होंगे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी आज चेन्नई और हैदराबाद के दौरे पर रहेंगे, चेन्नई में पीएम 31,400 करोड़ रुपये से ज्यादा की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। हैदराबाद में इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (ISB)के 20वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे।

दिल्ली - मोदी सरकार ने अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर पीएम आज दक्षिण भारत में होंगे। पीएम मोदी आज हैदराबाद और चेन्नई के दौरे पर हैं जहां वो करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

इस दौरान पीएम मोदी चेन्नई में 31,400 करोड़ रुपये से ज्यादा की ग्यारह परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और उन्हें राष्ट्र के नाम समर्पित करेंगे। इनमें रेल, सड़क, बंदरगाह विकास से जुड़ी परियोजनाएं प्रमुख हैं। इसके लिए आज चेन्नई के जेएलएन इंडोर स्टेडियम में विशेष कार्यक्रम का आयोजन होगा। प्रधानमंत्री 2,960 करोड़ रुपये की लागत से तैयार पांच परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी हैदराबाद में इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (ISB) के 20वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे और 2022 के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम कक्षा के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज शाम 5.10 बजे हैदराबाद से चेन्नई पहुंचेंगे। यहां पीएम मोदी रेलवे, राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं और केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। शाम 7.40 बजे पीएम नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Latest News

Featured

Around The Web