गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदनापर लोगों ने फेंके जूते, सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी

जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ
 | 
ss
सभा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, राज्य सरकार में मंत्री अशोक चांदना, शकुंतला रावत, सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत समेत कई नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस सरकार के मंत्री अशोक चांदना को लोगों का विरोध झेलना पड़ा.

जयपुर- राजस्थान में अशोक गहलोत(Rajasthan CM Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री अशोक चांदना(Ashok Chandna) के मंच से भाषण देने के दौरान लोगों ने उनका विरोध किया. सोमवार, 12 सितंबर को अजमेर जिले के पुष्कर मेला स्टेडियम में अशोक गहलोत के मंत्रियों को MBC(Most Backward Classes)  के लोगों का काफी विरोध झेलना पड़ा है.

लोगों ने मंच के जूते चप्पल उछलने के साथ-साथ राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी भी की. खेल मंत्री अशोक चांदना ने लोगों का विरोध देखते हुए कहा," मैंने बहुत देखे हैं तुम्हारे जैसे. जिसके बाद लोगों ने विरोध को और तेज किया.


इस घटना के बाद सोमवार रात खेल मंत्री अशोक चांदना ने सचिन पायलट को लेकर ट्वीट किया है. जिसके बाद से विवाद और बढ़ गया है. मंत्री ने ट्वीट किया, "मुझ पर जूता फिंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बनें तो जल्दी से बन जाएं, क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है. जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ.

दरअसल पुष्कर के मेला स्टेडियम में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति(Gurjar Arakshan Sangharsh Samiti) के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला(Colonel Kirori Singh Bainsla) के अस्थियों के विसर्जन कार्यक्रम से पहले एक सभा हो रही थी. इस सभा में एमबीसी वर्ग में शामिल गुर्जर, रेबारी, बंजारा गाड़िया लोहार, देवासी, राइका, गड़रिया, गाडरी, गायरी समाज के लोग मौजूद थे.

सभा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला( Loksabha President Om Birla), राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया(Satish Poonia), उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़(Rajendra Rathore), राज्य सरकार में मंत्री अशोक चांदना, शकुंतला रावत, सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत(Vaibhav Gehlot) समेत कई नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस सरकार के मंत्री अशोक चांदना को लोगों का विरोध झेलना पड़ा.

जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने खेल मंत्री अशोक चांदना, देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत(Devasthan Minister Shakuntala Rawat) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकाला.

Latest News

Featured

Around The Web