निकाय चुनाव- होडल में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष हुए बागी, अपनी ही पार्टी पर निकाली जमकर भड़ास

सप्ताह में तीन बीजेपी ने तीन बार चेयरमैन पद की टिकट बदली। जिला उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल ने बीजेपी से बागी होकर आजाद उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा है। जिसके बाद उन्होंने अपनी ही पार्टी पर जमकर भड़ास निकली।

 | 
निकाय चुनाव
होडल में बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन भरवाने के लिए स्थानीय विधायक जगदीश नायर और पलवल विधायक दीपक मंगला समेत विधायक सीमा त्रिखा पहुंचे। जहां उनको जगमोहन गोयल के समर्थकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। इस पर तीनों विधायको ने बयान दिया कि जगमोहन गोयल को मना लिया जाएगा।

हरियाणा- होडल नगर परिषद के चेयरमैन पद के लिए एक सप्ताह में चार प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाने और बाद में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल के नाम पर मोहर लगाकर टिकट बदलने से वैश्य समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। बीजेपी आला कमान द्वारा जगमोहन गोयल की टिकट काटे जाने की जानकारी मिलते ही वैश्य अग्रवल भवन में समाज के सैंकडों लोगों ने इकट्टे होकर एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें समाज के लोगों ने बीजेपी से नाराज होकर जगमोहन गोयल को अपना समर्थन देने और आजाद उम्मीवार के रूप में अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया।

जिसके बाद बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल ने समाज के सैंकडों लोगों के साथ शनिवार को निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर आजाद उम्मीदवार के रूप में चेयरमैन पद के लिए अपना नामांकन जमा कराया। बता दें कि इससे पहने बीजेपी द्वारा पार्टी कार्यकर्ता जयसिंह को टिकट दिए जाने की चर्चा चली। उसके दूसरे ही दिन शीशपाल कड्डन की पत्नी इंद्रेश सौरोत के नाम की चर्चा शुरु हो गई। बीजेपी की टिकट मिलने की उम्मीद को लेकर जगह-जगह पार्टी के बड़े-बड़े होर्डिंग भी लगा दिए गए, लेकिन दो दिन बाद बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल का नाम भी टिकट मिलने की लिस्ट में शामिल हो गया।

टिकट मिलने की उम्मीद को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और बाजार में गोयल के समर्थकों ने मिठाई बांटकर खुशी व्यक्त कर दी, लेकिन टिकट मिलने की खुशी मात्र कुछ घंटे ही रही, जिसके बाद पार्टी द्वारा गढ़ी पट्टी निवासी राखी देवी के नाम से पार्टी आलाकमान द्वारा टिकट जारी कर दिया गया। मजे की बात ये रही कि राखी के नाम से भी टिकट कुछ समय के लिए चर्चा में रही, जो नामांकन के समय लखनलाल सौरोत के नाम में तब्दील हो गई। बीजेपी द्वारा नगर परिषद के चेयरमैन पद की टिकट बार-बार बदले जाने के बाद उक्त सीट की जीत पर अब संकट के बादल छा गए हैं।

अब देखना ये होगा कि पार्टी कार्यकर्ता बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल का समर्थन करते हैं या लखनलाल सौरोत का। जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ता भी उहापोह की स्थिति में है। लेकिन जगमोहन गोयल जब नामांकन भरने आए तो काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी नजर आए । 

वहीं आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन भरवाने के लिए होडल विधायक जगदीश नायर और पलवल विधायक दीपक मंगला समेत विधायक सीमा त्रिखा पहुंचे जिन्हें जगमोहन गोयल के समर्थकों की  नाराजगी का सामना करना पड़ा। इस पर तीनों विधायकों ने बयान दिया कि जगमोहन गोयल को मना लिया जाएगा। फिलहाल शनिवार तक कांग्रेस पार्टी द्वारा किसी भी प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा नहीं की है। कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा के बाद ही चेयरमैन पद के उम्मीदवार की जीत का फैसला हो सकेगा कि अबकि बार बीजेपी समर्थित या कांग्रेस का चेयरमैन बनेगा।

Latest News

Featured

Around The Web