CBI की रेड पर तेजस्वी यादव बोले - BJP जब भी डरती है, अपने तीन जमाई CBI, ED और IT को भेजती है

ये जोड़ी(नीतीश-तेजस्वी) धमाल मचाने वाली है
 | 
SS
आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता लालू यादव को हमेशा डराने और झुकाने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने साम्प्रदायिक ताकतों के आगे कभी घुटने नहीं टेके. लालू यादव देश के पहले रेल मंत्री थे, जिन्होंने घाटे के रेलवे को मुनाफे में बदल गया. 90 हजार करोड़ रुपये का मुनाफा दिलाया.

पटना - बिहार में आरजेडी नेताओं के घर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. बिहार विधानसभा में बहुमत साबित करने से पहले(Floor Test) तेजस्वी ने कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होगा कि आप लोग डराएंगे और हम डर जाएंगे. हर राज्य चले जाइये जहां विपक्षी दलों की सरकार है या जहां जहां बीजेपी हारती है या बीजेपी जिससे डरती है वहां ये अपने तीन जमाई आगे कर देती है - CBI, ED, और IT.

SS

तेजस्वी ने कहा कि उनका परिवार समाज मे समानता, शांति और सौहार्द कायम करने की कीमत चुका रहा है. उन्होंने कहा - हम बिहार के लोग हैं. दिल्ली में बैठे हुए लोगों को बिहार समझ में नहीं आ रहा है. जैसे महाराष्ट्र में खेला हुआ वो बिहार में नहीं हुआ. बीजेपी का एक ही फार्मूला है जो डरेगा उसे अपने जमाइयों(CBI,ED, IT) से डराओ. और जो नहीं डरेगा उसको खरीदो.

तेजस्वी(Deputy CM Tejashwi Yadav) ने बीजेपी को विभाजनकारी बताते हुए कहा कि वे लोग गंगा-जमुनी तहजीब को बिगाड़ना चाहते थे. इसलिए समाजवादी विचारधारा के लोग नीतीश कुमार(Bihar CM Nitish Kumar) के नेतृत्व में एक हुए हैं. उन्होंने कहा कि ये जोड़ी(नीतीश-तेजस्वी) धमाल मचाने वाली है और ये इनिंग काफी लंबी चलेगी.
 

SS

तेजस्वी ने कहा कि उन्हें मीडिया से पता चला है कि उनका गुरुग्राम के सेक्टर-71 में एक मॉल है. उन्होंने सदन में कहा - बड़ी अच्छी बात है. खूब छापा मारिए. मॉल से हटिए मत. दिन रात वहीं सोइए. जो मेरा है ही नहीं, जबरन मेरा लिया जा रहा है. मॉल का नाम है Urban Cube. मैंने पता करवाया तो पता चला कि किसी भिवानी(Bhiwani) के रहने वाले कोई कृष्ण कुमार उनके डायरेक्टर हैं. मुझे जानकारी मिली है कि इस मॉल का उद्घाटन बीजेपी के एक सांसद ने ही किया है."

SS

उन्होंने कहा कि - एक विशेष एजेंडा पेश किया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा अगर आप बीजेपी से हाथ मिला लेते हैं तो राजा हरिश्चंद्र बन जाते हैं और अगर आप हाथ नहीं मिलाते हैं तो आप भ्रष्टाचारी और अपराधी हैं. साल 2017 में भी हमारे ऊपर केस दर्ज किया गया, उस मामले में क्या हुआ ये भी तो बताइए.

डिप्टी सीएम ने कहा कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता लालू यादव को हमेशा डराने और झुकाने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने साम्प्रदायिक ताकतों के आगे कभी घुटने नहीं टेके. लालू यादव देश के पहले रेल मंत्री थे, जिन्होंने घाटे के रेलवे को मुनाफे में बदल गया. 90 हजार करोड़ रुपये का मुनाफा दिलाया. हावर्ड और दूसरे यूनिवर्सिटी के लोग लालू यादव को मैनेजमेंट गुरु कहने लगे.

तेजस्वी के भाषण के दौरान विधानसभा में बीजेपी ने खूब हंगामा किया. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी को आत्ममंथन करने की जरूरत है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वे लोग नीतीश कुमार की पार्टी को तोड़ने में लगे थे. उन्होंने कहा कि ये घमंड चकनाचूर हो जाता है.

SS

बता दें कि सीबीआई(Central Bureau of Investigation) ने 24 अगस्त को दिल्ली, गुरुग्राम और बिहार के अलग अलग जिलों में 25 जगहों पर छापेमारी की. यह कार्रवाई नौकरी के बदले जमीन मामले में हुई है. मामला तब का है जब आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव(Lalu Prasad Yadav) यूपीए सरकार(United Progressive Alliance) में रेल मंत्री थे. आरोप है कि उस दौरान रेलवे में नौकरी लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे.

Latest News

Featured

Around The Web