ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का कूल अवतार, बेटियों के साथ डांस करते दिखे, खराब डांसिंग के लिए फैंस से माफी भी मांगी

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडी वॉर्नर ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छे इस्ला, यूं ही बहनों के कदम से कदम मिलाते रहो।
 | 
david warner dance with daughter
IPL के इस सीजन में डेविड वॉर्नर के बल्ले ने जमकर आग उगली। सिर्फ 12 मुकाबले खेलकर ही वॉर्नर ने 432 रन बना दिए।

IPL खत्म होने के बाद कंगारू ओपनर डेविड वॉर्नर मौज-मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। बेटियों के साथ थिरकते कूल डैडी डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सुर्खियों में है। इसे वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया है।

वॉर्नर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि लड़कियों ने फिर एक बार मुझे अपने डांस में शामिल कर लिया। हालांकि, मैं अपने खराब डांसिंग स्टेप्स के लिए आप सब से माफी चाहता हूं। इस वीडियो में सभी निगाहें वॉर्नर की छोटी बिटिया इस्ला पर टिक गईं क्योंकि वह दोनों बड़ी बहनों की तरह डांस में माहिर नहीं हैं।

 

वीडियो शुरु होते ही नन्हीं इस्ला अपनी बहनों को देखकर डांस करने का प्रयास करती हैं। अंत में जब वह कॉपी नहीं कर पाती, तो जोर से तालियां बजाकर ही खुशी जताती है। इस्ला का यह अंदाज देखने लायक है। वॉर्नर का यह फैमिली वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडी वॉर्नर ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छे इस्ला, यूं ही बहनों के कदम से कदम मिलाते रहो।

डेविड वॉर्नर अपनी बेटियों से बेइंतहां मोहब्बत करते हैं। इसकी मिसाल IPL के दौरान भी देखने को मिली, जब पिता के जल्दी आउट होने के बाद बेटियां उदास दिखी थीं। साथ ही बेटियों ने पिता से शिकायती लहजे में कहा था कि जोस बटलर लगातार IPL में शतक जड़ रहे हैं, आप ऐसा नहीं कर पा रहे हो।

IPL के इस सीजन में डेविड वॉर्नर के बल्ले ने जमकर आग उगली। सिर्फ 12 मुकाबले खेलकर ही वॉर्नर ने 432 रन बना दिए। नाबाद 92 रन इस सीजन उनका बेस्ट स्कोर रहा। हालांकि, वह अपनी टीम को खिताब नहीं जिता सके। 

Latest News

Featured

Around The Web