वेस्टइंडीज के दौरे पर बांग्लादेश की पहली जीत, 6 विकेट से जीता पहला वनडे मैच

वेस्टइंडीज के दौरे पर बांग्लादेश की टीम को पहली जीत वनडे सीरीज में मिली। टेस्ट और टी20 सीरीज हारने के बाद वनडे सीरीज की शुरुआत बांग्लादेश ने जीत के साथ की। पहला वनडे मैच बांग्लादेश ने 6 विकेट से जीता।
 | 
WIvBAN
इसी के साथ बांग्लादेश की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। इस मैच में 9 ओवर में 2 मेडेन फेंककर 3 विकेट चटकाने वाले मेहिदी हसन को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। 

बांग्लादेश की टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां मेजबान टीम के खिलाफ बांग्लादेश की टीम को टेस्ट और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज वेस्टइंडीज ने 2-0 से जीती और तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से अपने नाम की, जहां एक मैच बारिश के कारण कैंसिल हो गया था। हालांकि, अब बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के दौरे पर पहली जीत हासिल कर ली है। 

wi vs bangladesh

रविवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की। बारिश के कारण ये मैच 41-41 ओवर का खेला गया, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान कैरेबियाई टीम 41 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बना सकी। वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों को शुरुआत मिली, लेकिन कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। यही हार का प्रमुख कारण रहा। 

wi vs bangladesh

उधर, 150 रन का लक्ष्य बांग्लादेश की टीम ने 31.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए 41 रन की पारी महमदुल्लाह ने खेली, जबकि 37 रन नजमुल हसन ने बनाए। वहीं, 33 रन की पारी कप्तान तमीम इकबाल ने खेली। इसी के साथ बांग्लादेश की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। इस मैच में 9 ओवर में 2 मेडेन फेंककर 3 विकेट चटकाने वाले मेहिदी हसन को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। 


 

Latest News

Featured

Around The Web