रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी खबर, भारत और वेस्टइंडीज की टीम को मिला US वीजा

भारत और वेस्टइंडीज की टीम के सभी सदस्यों को US वीजा मिल गया है। सीरीज के आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। एक और अच्छी खबर ये है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

 | 
rohit sharma
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में ऐंठन (Back Spasm) का सामना करना पड़ा। अब पता चला है कि वह ठीक हो गए हैं और अगले दोनों मैचों के लिए फिट हैं

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज से जुड़ी दो बड़ी खबरें सामने आई हैं। इनमें एक गुड न्यूज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से भी जुड़ी है। बड़ी खबर ये है कि गुयाना सरकार के हस्तक्षेप के बाद भारत और वेस्टइंडीज टीम को यूएस का वीजा मिल गया है और जल्द टीमें फ्लोरिडा जाएंगी। सीरीज के बाकी मैच फ्लोरिडा में होंगे, जो यूएसए की टेरिटरी है। वहीं, दूसरी गुड न्यूज ये है कि रोहित शर्मा फिट हो चुके हैं। 

WI vs Ind 3rd T20I 2022 - Rohit Sharma retires hurt with back spasm; BCCI  'monitoring his progress'

क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो भारत और वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को यूएस का वीजा मिल गया है और वे जल्द ही फ्लोरिडा पहुंच जाएंगे। इसके अलावा एक अच्छी खबर ये भी है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोट से लगभग उबर चुके हैं और वे 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। 

Didn't Apply Ourselves": Rohit Sharma On Batting Peformance In 2nd T20I vs  West Indies | Cricket News
 
इस बीच पता चला है कि रोहित शर्मा शनिवार और रविवार को आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। भारत के कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सेंट किट्स के वार्नर पार्क में तीसरे T20I मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का पीछा करते हुए रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उन्होंने पांच गेंदों में 11 रन बनाए थे और फिर चोट के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। बाद में वे बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे, क्योंकि दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत ने मैच जिता दिया था। 

West Indies vs India: Rohit Sharma pleasantly surprised with India's late  charge in 1st T20I win - Sports News

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में ऐंठन (Back Spasm) का सामना करना पड़ा। अब पता चला है कि वह ठीक हो गए हैं और अगले दोनों मैचों के लिए फिट हैं। भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। रोहित को वेस्टइंडीज के खिलाफ बाउंड्री मारने के बाद थोड़ा दर्द महसूस हुआ था और फिर अगली गेंद खेलने के बाद वे फीजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए थे। 

Rohit Sharma profile and biography, stats, records, averages, photos and  videos

Latest News

Featured

Around The Web