CWG 2022: भारत समेत इन 4 टीमों ने रखा सेमीफाइनल में कदम, अब शुरू होगी मेडल की असली जंग; जानें पूरा शेड्यूल

भारत ने बुधवार रात बारबाडोस पर 100 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर कॉमनवेल्थ गेम्स के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। भारत की जीत के साथ सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम साफ हो गए हैं।

 | 
cwg 2022 cricket ind aus NZ ENG

उम्मीद जताई जा रही है कि भारतीय टीम का मुकाबला ग्रुप बी की टॉप टीम से होगा क्योंकि भारत ग्रुप ए में दूसरे पायदान पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया का सामना ग्रुप में दूसरे पायदान पर रहने वाली टीम से होगा।

भारत ने बुधवार रात बारबाडोस पर 100 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। भारत की जीत के साथ सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम साफ हो गए हैं। ग्रुप ए से भारत और ऑस्ट्रेलिया ने मेडल की दावेदारी ठोकी है। 

India vs Australia CWG 2022 Live cricket score and ball by ball commentary:  Australia are 77/5 in 11 overs

वहीं ग्रुप बी से मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने नॉकआउट स्टेज में कदम रखा है। अब इन चार टीमों के बीच मेडल की असली जंग शुरू होगी। 88 साल बाद राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट की वापसी हुई है, ऐसे में इन चारों देशों की नजरें गोल्ड मेडल जीत इतिहास रचने पर होगी।

Aussies qualify for 2022 Commonwealth Games | cricket.com.au

6 अगस्त को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर दोनों सेमीफाइनल खेले जाएंगे। पहला मुकाबला भारतीयसमयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं दूसरा मैच 10 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। आज 4 अगस्त को ग्रुप बी के आखिरी दो मुकाबले खेले जाने हैं इसके बाद साप हो जाएगा कि कौन सी टीम किसी टीम के खिलाफ खेलेगी।

ENG-W vs NZ-W Match Prediction: Who will win today's Commonwealth cricket  Game match?

उम्मीद जताई जा रही है कि भारतीय टीम का मुकाबला ग्रुप बी की टॉप टीम से होगा क्योंकि भारत ग्रुप ए में दूसरे पायदान पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया का सामना ग्रुप में दूसरे पायदान पर रहने वाली टीम से होगा। 6 अगस्त को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबलों के बाद दो टीमें 7 अगस्त को होने वाले फाइनल में प्रवेश करेगी। वहीं हारने वाली दोनों टीमों को कांस्य पदक के लिए एक और मौका मिलेगा। ब्रॉन्ज मेडल मैच रविवार को दोपहर 2 बजकर 30 मिनेट पर शुरू होगा। वहीं गोल्ड मेडल के लिए जंग रात 9 बजकर 30 मिनेट पर शुरू होगी।

CWG 2022: England vs South Africa – Fantasy Team Prediction, Fantasy Cricket  Tips & Playing XI Details

6 अगस्त 
पहला सेमीफाइनल - 3:30PM
दूसरे सेमीफाइनल - 10:30PM

7 अगस्त
कांस्य पदक मुकाबला - 2:30PM
स्वर्ण पदक मुकाबला - 9:30PM

Latest News

Featured

Around The Web