Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का 5वां गोल्ड, टेबल टेनिस टीम ने फाइनल में सिंगापुर को दी मात

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारत ने टेबल टेनिस टीम स्पर्धा के फाइनल में सिंगापुर को मात देकर पांचवां गोल्ड मेडल जीता है. 

 | 
table tennis gold

बता दें कि भारत की पुरुष टेबल टेनिस टीम ने पिछली बार 2018 में भी गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था.   

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय दल का पांचवां गोल्ड मेडल आ चुका है. भारत ने फाइनल में सिंगापुर को 4-1 से मात देकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पांच गेम के इस फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने आराम से चौथे मैच तक ही जीत हासिल कर ली.

Image

बता दें कि भारत की पुरुष टेबल टेनिस टीम ने पिछली बार 2018 में भी गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था. भारत की टेबल टेनिस टीम ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया. इस फाइनल मुकाबले में सबसे पहले एक डबल्स मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत के गणानाशेखरन साथियान और हरमीत देशाई ने कमाल का प्रदर्शन किया.

Image

दोनों खिलाड़ियों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक भी गेम नहीं हारा और भारतीय जोड़ी ने इस मुकाबले को आराम से 3-0 से जीत लिया. हालांकि अगले मैच में सिंगापुर ने कमाल की वापसी की. भारत के सबसे दिग्गज खिलाड़ी शरत कमल इस बार मैदान में थे, लेकिन उन्हें 3-1 से करारी हार का सामना करना पड़ा. 

Image

Latest News

Featured

Around The Web