क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डिज्नी स्टार के साथ किया करार, भारत में सभी मैचों का करेगा प्रसारण

डिज्नी स्टार भारत में बिग बैश लीग (BBL) और महिला बिग बैश लीग (WBBL) के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय मैचों का प्रसारण करेगा।
 | 
india vs aus odi
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, ''हमें 2023-24 के सत्र से डिज्नी स्टार के साथ इस नयी भागीदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि उसने में देश में होने वाले क्रिकेट मैचों के भारत में प्रसारण के लिए डिज्नी स्टार के साथ सात साल का करार किया है। यह करार 2023-24 से शुरू होगा।

India vs Australia 2nd T20I Live Streaming: Where and How to Watch IND vs  AUS cricket match - Sports News

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि उसने में देश में होने वाले क्रिकेट मैचों के भारत में प्रसारण के लिए डिज्नी स्टार के साथ सात साल का करार किया है। यह करार 2023-24 से शुरू होगा जिसमें डिज्नी स्टार भारत में बिग बैश लीग (BBL) और महिला बिग बैश लीग (WBBL) के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय मैचों का प्रसारण करेगा।

India vs Australia, 2nd ODI Sydney Cricket Ground Live Streaming Details:  Where to Watch

डिज्नी स्टार सोनी का स्थान लेगा, जिसके पास 2017-18 के सत्र से ऑस्ट्रेलियाई अधिकार हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, ''हमें 2023-24 के सत्र से डिज्नी स्टार के साथ इस नयी भागीदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। डिज्नी स्टार भारत में खेल का पर्याय है और हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।''

Latest News

Featured

Around The Web