पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आज़म के ट्वीट का विराट कोहली ने दिया ये जवाब

विराट कोहली दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं - बाबर आज़म
 | 
VIRAT
आप इस तरह के दौर (Out of Form) से गुजर सकते हैं. मुझे यह भी पता है कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और उस पर क्या गुजरती है. उस समय आपको समर्थन की आवश्यकता होती है. मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया था कि यह उन्हें सपोर्ट देगा और उन्हें हिम्मत देगा. वह दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं.

नई दिल्ली - मौजदा क्रिकेट की दुनिया मे सबसे बड़े नामों में एक विराट कोहली(Virat Kohli) अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार(Pakistan Cricket Star) व कप्तान बाबर आजम(Captain Babar Azam) ने सोशल मीडिया पर कोहली के बारे में ऐसा कुछ लिखा(Babar Azam Tweet For Virat Kohli) कि दुनियाभर में क्रिकेट के फैन उनके कायल हो गए. बाबर आजम ने इंग्लैंड(England) के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में विराट 16 रन बनाकर आउट होने पर कोहली के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि यह समय भी गुजर जाएगा आप मजबूती से खड़े रहें. बाबर आजम के ट्वीट का कोहली ने जवाब दिया है. विराट कोहली ने ट्विटर पर बाबर को शुक्रिया कहा है.

विराट ने लिखा "धन्यवाद, आगे बढ़ते रहें और चमकते रहें. आपको शुभकामनाएं.

बता दें कि बाबर आजम के ट्वीट बाद से लगातार कोहली के जवाब का इंतजार किया जा रहा था. जिसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी(Former Cricketer Shahid Afridi) ने भी कहा था कि विराट कोहली को बाबर आजम के ट्वीट का जवाब देना चाहिए था. उन्होंने कहा था कि अगर वो ऐसा करते तो दोनों देशों के आपसी संबंधों में सुधार आता. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें विराट की तरफ से जवाब की कोई उम्मीद नहीं है  हालांकि, विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी को गलत साबित करते हुए बाबर के ट्वीट का जवाब दिया है.

CRICKET


इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच(One Day Match) में विराट 16 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद बाबर आजम ने विराट को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा था " समय भी बीत जाएगा." इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बाबर आजम से विराट को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि बतौर खिलाड़ी मुझे पता है कि आप इस तरह के दौर (Out of Form) से गुजर सकते हैं. मुझे यह भी पता है कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और उस पर क्या गुजरती है. उस समय आपको समर्थन की आवश्यकता होती है. मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया था कि यह उन्हें सपोर्ट देगा और उन्हें हिम्मत देगा. वह दुनिया के महानतम खिलाड़ियों(Greatest Cricketer) में से एक हैं. विराट काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलना है. इसमें समय लगता है. अगर आप इस दौर में खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं तो यह वास्तव में अच्छा होगा?
 

Latest News

Featured

Around The Web