Asia Cup मैच के दौरान पाकिस्तानी दर्शकों को अफ़गान समर्थकों ने जमकर पीटा! देखें वीडियो

पहले खिलाड़ियों में हुई बहस फिर दर्शकों में हुई जमकर मारपीट
 | 
Cricket
फाइनल भिड़ंत से पहले 7 सितंबर 2022 को शारजाह का शारजाह क्रिकेट स्टेडियम खेल कम जंग का मैदान ज्यादा नजर आया। अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को जीत के लिए 130 रन का लक्ष्य दिया था। पाकिस्तान की टीम 18 ओवर में 7 विकेट खोकर 109 रन ही बना पाई थी। इसके बाद जो कुछ हुआ वह कहीं अधिक शर्मसार करने वाला था।

दुबई।  एशिया कप 2022 में सुपर-4 के चौथे मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ, पाकिस्तान ने 11 सितंबर 2022 को होने वाले टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीलंका के साथ अपने संघर्ष की पुष्टि की। हालांकि, 7 सितंबर 2022 को अंतिम संघर्ष से पहले, शारजाह में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम एक खेल कम एक युद्ध के मैदान की तरह लग रहा था। . अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को जीत के लिए 130 रनों का लक्ष्य दिया। पाकिस्तान की टीम 18 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 109 रन ही बना पाई। उसके बाद जो हुआ वह कहीं ज्यादा शर्मनाक था।फाइट

पाकिस्तान को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे। उनकी जीत की उम्मीद लगभग खत्म होती दिख रही थी। उन्नीसवें ओवर की शुरुआत में आसिफ अली और खुशदिल शाह मैदान पर थे। उन्नीसवें ओवर की दूसरी गेंद पर अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद ने हारिस रऊफ को बोल्ड किया और पांचवीं गेंद पर आसिफ अली को करीम जानत ने लपका। इससे आसिफ अली हैरान रह गए। उन्होंने फरीद अहमद को बल्ले से मारने की कोशिश की। हस्तक्षेप के बाद आसिफ अली पवेलियन लौट गए।


उधर, मैच के बाद दोनों देशों की क्रिकेट टीमों के फैंस ने स्टेडियम में जमकर हंगामा किया. वे एक दूसरे को लात मारते और घूंसे मारते और कुर्सियाँ फेंकते देखे गए। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के रोमांचक मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए।


देखा जा सकता है कि मैच खत्म होते ही शारजाह का मैदान स्टैंड में तब्दील हो गया. अफगानिस्तान के हारते ही उनके फैंस दंग रह गए। उन्होंने पवेलियन में रखी कुर्सियों को उखाड़ फेंका और फेंकना शुरू कर दिया. स्टेडियम में ही अफगानिस्तान के फैंस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस को पीटते नजर आए।

आपको बता दें, पाकिस्तान ने 130 रन के लक्ष्य को एक विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। पाकिस्तान के नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. नसीम शाह 4 गेंदों में 14 रन बनाकर नाबाद रहे। आसिफ अली 8 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 

Latest News

Featured

Around The Web