ENG VS NZ: हो गया ड्रामा; बोल्ड होकर पवेलियन जा रहे थे कप्तान बेन स्टोक्स, बाउंड्री के पास से लौट आए, देखें वीडियो

कॉलिन की इस गलती से कप्तान बेन स्टोक्स को जीवनदान मिल गया। वे क्रीज पर एक्शन में लौट आए। कप्तान इससे काफी खुश नजर आए।
 | 
Ben Stokes
कप्तान बेन स्टोक्स को कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बोल्ड कर दिया, लेकिन वे आधे रास्ते से वापस लौट आए, क्योंकि यह नो बॉल करार दे दी गई। 

क्रिकेट में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन खासा ड्रामा हो गया। कप्तान बेन स्टोक्स को कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बोल्ड कर दिया, लेकिन वे आधे रास्ते से वापस लौट आए, क्योंकि यह नो बॉल करार दे दी गई। 

यह नजारा 27वें ओवर में देखने को मिला। 277 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लिश टीम 26.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 76 रन बना चुकी थी। कीवी बॉलर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने जैसे ही इस ओवर की चौथी गेंद डाली, यह बॉल बेन स्टोक्स के बल्ले का निचला किनारा लेते हुए स्टंप्स से जा टकराई। स्टंप्स पर लगीं गिल्लियां बिखर गईं और कीवी खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई।


 

कांटे के मैच में स्टोक्स इस तरह आउट होने से काफी निराश हो गए और पवेलियन की ओर लौटने लगे। पवेलियन जाते हुए उनके चेहरे पर निराशा के भाव साफ नजर आ रहे थे, लेकिन जैसे ही वे बाउंड्री के पास पहुंचे, अंपायर ने उन्हें बताया कि ये नो बॉल है। थर्ड अंपायर ने रिव्यू में दिखाया कि कॉलिन का पैर गेंद डालते वक्त क्रीज से काफी आगे है। 

कॉलिन की इस गलती से कप्तान बेन स्टोक्स को जीवनदान मिल गया। वे क्रीज पर एक्शन में लौट आए। कप्तान इससे काफी खुश नजर आए। वहीं इंग्लैंड को चीयर करने बैठे दर्शकों ने भी तालियों से उनका स्वागत किया। 

Latest News

Featured

Around The Web