ENG vs NZ : जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

इंग्लैंड के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों  जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के नए फोटो सामने आए हैं। जिसमें वे काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। 
 
 | 
anderson and broad
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है पहला टेस्ट। मैचजेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने मैच में किया शानदार प्रदर्शन। टेस्ट मैच के पहले ही दिन गिरे कुल मिलाकर 17 विकेट।

लॉड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। मैच में पहले दिन का खेल हो गया है। अब दूसरे दिन का खेल होना है। इस बीच इंग्लैंड के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों के नए फोटो सामने आए हैं। जिसमें वे काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। 

ये दोनों खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी टीम को जीत भी दिला रहे हैं। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में इन दोनों को बाहर बैठाया गया था, लेकिन न्यूजीलैंड सीरीज के लिए इनकी टीम में वापसी हुई है। 

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के जो फोटो शेयर किए गए हैं, वे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गए हैं। उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है, लोग कमेंट भी कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। 


इंग्लैंड के दो दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को गेंदबाजी के लिए सराहा गया, जिसमें दो तेज गेंदबाज अपने देश के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। शुक्रवार को सीपीएल की ओर से बारबाडोस रॉयल्स ने एक तस्वीर को शेयर की, जिसमें एंडरसन लगभग 70 वर्ष के और ब्रॉड लगभग 66 वर्ष के दिखाई दे रहे हैं। 

बारबाडोस रॉयल्स ने ट्वीट किया कि वर्ष 2053 में भी दोनों गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई देंगे। जेम्स एंडरसन तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से कैरेबियन में हटाए जाने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में वापस लाया गया है और उन्होंने बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम के लिए 16 ओवरों में 66 रन देकर चा​र विकेट झटके। वहीं कैरेबियाई दौरे से हटाए गए स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी 13 ओवरों में 45 रन देकर एक विकेट झटका। 


जेम्स एंडरसन 644 विकेट के साथ सीम गेंदबाजों में दुनिया में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इसके साथ ही श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (800 टेस्ट विकेट) और दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न (708 विकेट) के बाद सर्वकालिक सूची में तीसरे स्थान पर हैं। 

जेम्स एंडरसन और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा भी 538 विकेट के साथ ब्रॉड सीमर में तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और सर्वकालिक सूची में छठे स्थान पर हैं। दोनों ने मिलकर गुरुवार को लॉर्डस में पहले टेस्ट के पहले दिन केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को 132 रन पर आउट कर दिया। 

न्यूजीलैंड के स्ट्राइक गेंदबाजों टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और काइल जैमीसन ने दो-दो विकेट लेने के बाद इंग्लैंड को पहले दिन सात विकेट पर 116 रन पर ही रोक दिया।
 

Latest News

Featured

Around The Web