साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

इंग्लैंड मेंस टीम के सलेक्शन पैनल ने 17 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए 14 सदस्यीय मजबूत टीम का ऐलान किया है। ओली रॉबिन्सन की वापसी हो गई है। 

 | 
england test team
कैरेबियाई दौरे के बाद पहली बार ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन की टीम में वापसी हुई है। वह पीठ की चोट से उबरने के बाद पिछले हफ्ते काउंटी चैंपियनशिप में एक्शन में लौटे थे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान हो गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार 2 अगस्त को 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जो चयनकर्ताओं ने चुनी है। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 अगस्त से लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। 

England's Test Team Not A Finished Product: Brendon McCullum

मार्च में कैरेबियाई दौरे के बाद पहली बार ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन की टीम में वापसी हुई है। वह पीठ की चोट से उबरने के बाद पिछले हफ्ते काउंटी चैंपियनशिप में एक्शन में लौटे थे। इससे उनकी फिटनेस साबित हो गई है और उनकी टेस्ट टीम में वापसी हो गई है। ओली रॉबिन्सन पहली बार बेन स्टोक्स की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे।

ENG vs EN-A Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Playing  XI, Pitch Report, Injury Update- England Lions Other Test

इंग्लैंड टीम की टेस्ट स्क्वाड के बारे में ईसीबी के मेंस परफॉर्मेंस डायरेक्टर मो बोबाट ने कहा, "ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स के नेतृत्व में समर सीजन की शानदार शुरुआत के बाद, हम दक्षिण अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ एक रोमांचक टेस्ट सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं। चयनकर्ताओं ने निरंतरता को ध्यान में रखते हुए लॉर्ड्स और ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले पहले दो टेस्ट के लिए एक टीम का चयन किया है।"    

England's Test Team Not A Finished Product: Brendon McCullum

इंग्लैंड की टेस्ट टीम 
बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्राउले, बेन फोक्स, जैक लीच, एलेक्स लीस, क्रेग ओवर्टन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप और ओली रॉबिन्सन। 

 

Latest News

Featured

Around The Web