10 साल में पहली बार मैंने 1 महीने बैट नहीं छुआ-विराट कोहली, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की विराट के लिए दुआ

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने खराब फॉर्म से गुजर रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की प्रशंसा की। 
 | 
इंडिया पाक
एशिया कप 2022 में रविवार को भारत के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने खराब फॉर्म से गुजर रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की प्रशंसा की। उन्होंने विराट के फॉर्म में लौटने और शतक जड़ने की दुआ की। साथ ही कहा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऐसा नहीं होना चाहिए। खान मौजूदा पाकिस्तानी टीम के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक हैं।

दुबई. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एशिया कप 2022 में ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करेंगे, जहां टीम 28 अगस्त (रविवार) को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। कोहली को भारत के पिछले दो दौरे वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के लिए आराम दिया गया था। वह पिछले कुछ महीनों से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान का लक्ष्य टूर्नामेंट में मजबूत वापसी करना होगा। इस बीच उन्होंने ब्रेक लेने की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। 10 साल में पहली बार उन्होंने एक महीने तक बल्ले को नहीं छुआ।

Team india

विराट कोहली ने इंग्लैंड दौरे के बाद ब्रेक लेने की वजह का खुलासा किया। उन्होंने बताया है कि वह मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। 10 साल में पहली बार उन्होंने एक महीने तक बल्ले को नहीं छुआ।

शादाब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के बारे में कहा, 'मैं दुआ करता हूं कि वह पुराने रंग में लौट आए। वह अब भी अच्छा कर रहा है, लेकिन उसने जो मानक तय किए हैं...उसे लगता है कि वह फॉर्म से बाहर है। मैं व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं कि वह शतक बनाए, लेकिन हमारे खिलाफ नहीं, बल्कि इस टूर्नामेंट में किसी अन्य टीम के खिलाफ।"

शादाब खान से पूछा गया कि कुछ पूर्व क्रिकेटर कह रहे हैं कि विराट कोहली को लेकर गेंदबाजों में कोई डर नहीं है, क्या यह सच है? उन्होंने जवाब दिया कि पूर्व क्रिकेटर ऐसी टिप्पणी करते हैं क्योंकि वे अब नहीं खेलते हैं। उन्होंने कहा, "वे (पूर्व क्रिकेटर) अब नहीं खेलते हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि कोई उनसे (विराट कोहली) नहीं डरता। वह एक महान खिलाड़ी हैं और उन्होंने बहुत अच्छा किया है। जब भी वह आते हैं, तो आप थोड़ा डरते हैं क्योंकि वह है एक बड़ा खिलाड़ी। हम नहीं चाहते कि वह हमारे खिलाफ बड़ी पारियां खेले।" 

Latest News

Featured

Around The Web