विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर,कोई युवा वह शॉट खेलता तो उसकी खूब आलोचना होती!

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने विराट कोहली की उस शॉट की आलोचना की है
 | 
Virat kohli
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने विराट कोहली की उस शॉट की आलोचना की है, जिसे वह खेलकर पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 मैच में आउट हुए। दुबई में रविवार को 148 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया 10वें ओवर में बैकफुट पर चली गई जब मोहम्मद नवाज ने कोहली को पवेलियन भेजकर तीसरा झटका दे दिया। टीम का स्कोर 10 ओवर में 3 विकेट पर 53 रन हो गया।

दुबई.  भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 मैच में खेले गए शॉट के लिए विराट कोहली की आलोचना की है। दुबई में रविवार को 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 10वें ओवर में बैकफुट पर चली गई जब मोहम्मद नवाज ने कोहली को पवेलियन भेजकर तीसरा झटका दिया. टीम का स्कोर 10 ओवर में 3 विकेट पर 53 रन हो गया।

कोहली 34 गेंदों में 35 रन पर आउट हो गए। इसके बाद गंभीर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के स्टार स्पोर्ट्स पर शॉट सिलेक्शन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, "वो बहुत निराश होंगे क्योंकि रोहित शर्मा का विकेट तुरंत गिर गया और आपने ऐसा शॉट खेला। अच्छी बात है कि किसी युवा खिलाड़ी ने वह शॉट नहीं खेला। इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई होगी।"

गंभीर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं और ऐसे में वह सोच रहे होंगे कि यह शॉट अनावश्यक था।" आपने 34 गेंदों में बल्लेबाजी की और 35 रन बनाए। आपका कप्तान अभी बाहर था। अगर आपने अपनी पारी को थोड़ा और आगे बढ़ाया होता तो चीजें थोड़ी आसान हो सकती थीं।"

गंभीर ने आगे कहा, 'टी20 क्रिकेट में कभी-कभी आपको लगता है कि आपको ग्रुप को फॉलो करना चाहिए। आपने किया, लेकिन शॉट निराशाजनक था। अगर आपने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की होती और छक्का मारने की कोशिश में आउट हो जाते तो कोई दिक्कत नहीं होती। आपने यहां छक्का मारने की कोशिश नहीं की और आपको गोल भी नहीं मिला। यह कोई शॉट नहीं था। इसलिए वह और भी निराश होंगे।"

भारत के पूर्व कप्तान के आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ 36 रन जोड़े। ऑलराउंडर आखिरी ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर आउट हो गए। इसके बाद पांड्या ने चौथी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. पांड्या ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए। 

Latest News

Featured

Around The Web