भारत पकिस्तान का महा मुकाबला आज! दोनों देशों के समर्थकों का जोश सातवे आसमान पर

दस महीने पुरानी कहानी बदलने को बेताब होंगे रोहित शर्मा 
 | 
Rohit Sharma
एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। शाम 7:00 बजे टॉस होगा। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया इस मैच में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से बदला चुकता करने के लिए उतरेगी।

दुबई. एशिया कप 2022 का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस शाम सात बजे होगा। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया इस मैच में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से बदला लेगी।

Cricket

रोहित शर्मा और विराट कोहली एक दशक से सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया के अहम सदस्य रहे हैं, लेकिन 10 महीने पहले इसी मैदान पर उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के दौरान करारी हार का सामना करना पड़ा था. भारत के ये दोनों अनुभवी बल्लेबाज अब कहानी बदलने को बेताब होंगे।

जहां रोहित पाकिस्तान के खिलाफ अपने अतिरिक्त आक्रामक बल्लेबाजी रुख में एक नया आयाम जोड़ना चाहेंगे, वहीं कोहली के लिए कठिन समय से फॉर्म में वापस आने का यह सही मंच होगा। भारत का बड़ा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम को फाइनल करना होगा.

केएल राहुल ने 2022 में अब तक एक भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. वेस्टइंडीज के कमजोर आक्रमण के सामने कोहली के नाम अर्धशतक है, वहीं रोहित शर्मा भी बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे हैं।

हालांकि टीम इंडिया इस अहम मुकाबले में नए अंदाज के साथ उतरेगी। उपकप्तान राहुल ने शुक्रवार को कहा था, 'भारतीय टीम के लिए पिछले विश्व कप के बाद नए दृष्टिकोण के साथ खेलना अच्छा रहा और उम्मीद है कि हम इसे यहां जारी रखेंगे।

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हसन अली।

एशिया कप, 2022

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई 28 अगस्त 2022 

Latest News

Featured

Around The Web