सूर्यकुमार यादव की आंधी में उड़ा हांगकांग! विराट कोहली भी फॉर्म में लौटे

1 ही ओवर में जड़े 4 छक्के; विराट कोहली भी हुए नतमस्तकASIA CUP 2022
 | 
India
एशिया कप 2022 में बुधवार को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी उनके इस पारी के कायल हो गए। उन्होंने पारी समाप्त होने के बाद सिर झुकाकर सलाम किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अच्छी शुरुआत दी। रोहित ने 13 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 21 रन बनाए। वहीं राहुल ने 39 गेंदों पर 2 छक्के की मदद से 36 रन बनाए।

दुबई.  सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को एशिया कप 2022 में हांगकांग के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी उनकी पारी के कायल हो गए। पारी के अंत में उन्होंने सिर झुकाकर सलामी दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी. रोहित ने 13 गेंदों में 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 21 रन बनाए। वहीं, राहुल ने 39 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 36 रन बनाएVirat

वहीं सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 6 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए. विराट कोहली ने 44 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्के लगाए। टीम इंडिया का दूसरा विकेट राहुल के रूप में गिरा. तब टीम इंडिया का स्कोर 13 ओवर में 2 विकेट पर 94 रन था। इसके बाद सूर्यकुमार को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उनसे पहले रवींद्र जडेजा को भेजा गया था। वह पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और 18 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए।

सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ मैच में निराश नहीं किया। उन्होंने 261.54 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। हारून अरशद ने आखिरी ओवर में चार छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाए। वह चौथी गेंद पर चूक गए। इसके बाद उन्होंने पांचवीं गेंद पर एक छक्का भी लगाया। आखिरी गेंद पर उन्होंने 2 रन लिए।

सूर्यकुमार ने विराट कोहली के साथ 7 ओवर में 98 रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार की पारी से विराट भी प्रभावित हुए और पारी के अंत में उन्होंने दाएं हाथ के बल्लेबाज को सिर झुकाकर सलामी दी। एशिया कप से लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी कर रहे विराट कोहली भी अच्छी लय में दिख रहे हैं. उन्होंने 134.09 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने उस मैच में 34 गेंदों में 35 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. अगर टीम हांगकांग के खिलाफ मैच जीत जाती है तो सुपर-4 में पहुंच जाएगी। अफगानिस्तान की टीम ग्रुप-बी से पहले ही सुपर-4 में पहुंच चुकी है। 

Latest News

Featured

Around The Web