IND vs ENG: हेलमेट पर कैमरा लगाकर उतरेंगे ओली पोप, जानिए क्या कहते हैं ICC के नियम

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के आखिरी रिशेड्यूल्ड टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के ओली पोप फील्डिंग के दौरान हेलमेट पर कैमरा लगाकर मैदान पर उतरेंगे। आईसीसी ने इसकी इजाजत दे दी है।
 | 
ollie pope
इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ज (ईसीबी) ने आधिकारिक तौर पर इसकी इजाजत दे दी है।

India vs England मैच आज से बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाना है। इस मैच के दौरान पहला मौका होगा, जब कोई खिलाड़ी मैदान पर हेलमेट पर कैमरा लगाकर उतरेगा। इस मैच के दौरान इंग्लैंड के ओली पोप जब तक शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करेंगे, तब तक हेलमेट पर कैमरा लगाए रखेंगे। 

स्काइस्पोर्ट्स का यह नया इनोवेशन है, पहली बार इसका इस्तेमाल किसी टेस्ट मैच में किया जाना है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ज (ईसीबी) ने आधिकारिक तौर पर इसकी इजाजत दे दी है।

इस टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI की घोषणा हो चुकी है। इंग्लैंड का प्लेइंग XI- एलेक्स लीस, जैक क्रॉले, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), सैम बिलिंग्स, मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, जेम्स एंडरसन।
भारत के 36वें टेस्ट कप्तान बनते ही ट्विटर पर छाए बुमराह, देखिए रिऐक्शन

वहीं टीम इंडिया की कप्तानी जसप्रीत बुमराह करेंगे। रोहित शर्मा कोविड-19 से उबर नहीं पाए हैं और इसी वजह से इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 2021 में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हुई थी। चार मैचों के बाद टीम इंडिया 2-1 से आगे है। पांचवां टेस्ट कोविड-19 के चलते स्थगित हुआ था।
 

Latest News

Featured

Around The Web