IND vs ENG : रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे टेस्ट, ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान!

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह के लिए बीसीसीआई ने आनन फानन में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेज दिया है और वे टीम के साथ जुड़ भी गए हैं।
 | 
rohit sharma and bumrah in test
रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव, बीसीसीआई की ओर से ऐलान होना बाकी। कोविड से ठीक हो भी गए तो भी इतनी जल्दी मैच खेलने में होगी दिक्कत। रोहित शर्मा की जगह जसप्रीत बुमराह को कप्तानी देने की पूरी तैयारी।

IND vs ENG Rohit Sharma Update News : भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि टीम इंडिया के कप्तान रो​हित शर्मा (Rohit Sharma) इस टेस्ट मैच में नहीं खेल पााएंगे। हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि रोहित शर्मा एक जुलाई से एजबेस्टन में होने वाले मैच को मिस कर सकते हैं और उनकी जगह जसप्रीत बुमराह को टेस्ट मैच के​ लिए कप्तान बनाया जा सकता है। जो खबरें सामने आ रही हैं, उससे तो यही लगता है। टीम इंडिया के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।  

भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेला जाना है। लेकिन टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा था, जब पता चला कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को​विड पॉजिटिव हो गए हैं। ये खबर उस वक्त सामने आई, जब भारतीय टीम अपना चार दिन का प्रैक्टिस मैच खेल रही थी। 

इसके बाद तत्काल उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया। साथ ही बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देख रहे कर रही है। अब न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि रोहित शर्मा पांचवें टेस्ट से बाहर होंगे और जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। टीम मीटिंग में उन्हें इस बात की जानकारी दी गई है। यानी अब ये मान लिया जाना चाहिए कि रोहित शर्मा अब इस टेस्ट से करीब करीब बाहर हो गए हैं।

रोहित शर्मा की जगह के लिए बीसीसीआई ने आनन फानन में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेज दिया है और वे टीम के साथ जुड़ भी गए हैं। रोहित शर्मा की गैरहाजिरी में इस बात की पूरी संभावना है कि मयंक अग्रवाल शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। हालांकि भारत के पास ओपनिंग का एक और आप्शन श्रीकर भारत का भी होगा। 

जिन्होंने प्रैक्टिस मैच में अच्छा खेल दिखाया था। हालांकि टेस्ट से बाहर होना रोहित शर्मा और टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। भारतीय टीम अभी तक सीरीज के दो मैच जीत चुकी है और एक में उसे हार मिली थी। ये सीरीज साल 2021 में खेली जा रही थी, लेकिन चार टेस्ट के बाद कोरोना के प्रकोप के कारण टीम इंडिया ने खेलने से इन्कार कर दिया था। अब सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है। 

Latest News

Featured

Around The Web