IND vs SA, 3rd T20i: पहली जीत की तलाश में टीम इंडिया, कब, कहां और कैसे देखें तीसरे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पीछे।
 | 
IND vs SA 3rd T20
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज। टीम इंडिया सीरीज में पहली जीत की तलाश में। शुरू को दोनों मैचों में हारी भारतीय टीम।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ चुकी है। ऋषभ पंत की अगुआई में भारतीय टीम शुरू के दोनों मैच हारकर सीरीज गंवाने की कगार पर खड़ी है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में मेजबान टीम के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं रहा है और वह दक्षिण अफ्रीकी टीम के आगे संघर्ष करती नजर आई है। 

पहले मैच में भारतीय टीम को जहां सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरे टी20 में चार विकेट से शिकस्त मिली। ऐसे में अब उसके लिए करो या मरो की स्थिति है। उसे सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में तीसरा मैच जीतना होगा। आइए जानते हैं मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकॉस्ट से जुड़ी सारी अहम जानकारी...

कब खेला जाएगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मैच?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा मैच 14 जून यानी मंगलवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा यह अहम मुकाबला?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मैच विशाखापत्तनम के राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा तीसरा टी20 मुकाबला?
दोनों टीमों के बीच टॉस भारतीय समयानुसार शाम साढ़े छह बजे होगा जबकि पहली गेंद सात बजे फेंकी जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर किया जाएगा। 

कहां देख सकते हैं लाइव मैच?
भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है। 

दोनों टीमें:
भारत: 
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक। 

दक्षिण अफ्रीका: 
तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नोर्किया, वायने पर्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वान डेर डुसेन, मार्को यानसेन

Latest News

Featured

Around The Web