IND vs WI 2nd ODI Live Streaming: भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का दूसरे वनडे आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

IND vs WI 2nd ODI Live Streaming: भारत ने पहला वनडे मैच रोमांचक मोड़ पर 3 रनों से जीता था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी।
 | 
IND vs WI
भारत ने 3 रनों से जीता था पहला वनडे। तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे। दूसरे वनडे में भारत के पास सीरीज कब्जाने का मौका।

IND vs WI 2nd ODI Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेला जाएगा। पहला मुकाबला भी इसी मैदान पर आयोजित हुआ था जिसे भारत ने 3 रनों से जीता था। भारतीय टीम सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। आज अगर टीम इंडिया यहां जीत दर्ज करती है तो वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर लेगी। इस सीरीज का प्रसारण किसी भी प्राइवेट टीवी चैनल पर नहीं हो रहा है तो हर किसी के जहन में यह सवाल है कि कैसे लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी अहम जानकारियां:-
कब खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे 24 जुलाई यानी रविवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा यह मुकाबला?
दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन स्थित क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा पहला वनडे मैच?
भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम साढ़े छह बजे होगा जबकि पहली गेंद शाम के सात बजे डाली जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स के पास है। इसलिए इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। 

कहां देख सकते हैं लाइव मैच?
भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में फैनकोड (Fancode) डॉट कॉम पर देखी जा सकती है। साथ ही जियो टीवी पर भी आप लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:-
भारत: शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा (पहले दो वनडे से बाहर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह। 

वेस्टइंडीज: निकोलस पूरण (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जेडन सील्स। 
 

Latest News

Featured

Around The Web