IND vs WI: पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलता हुआ नजर आएगा ये घातक प्लेयर, सालों से कर रहा था इंतजार

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने रोमांचक अंदाज में 3 रनों से जीत हासिल की. दूसरे वनडे में टीम इंडिया में एक घातक गेंदबाज का डेब्यू हो सकता है.
 | 
team india
वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपना डेब्यू कर सकते हैं. अर्शदीप को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिला है और वो कल अपना पहला मैच भी खेलते हुए देखे जा सकते हैं.

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने रोमांचक अंदाज में 3 रनों से जीत हासिल की. इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत रविवार को वेस्टइंडीज का सामना करेगा. दूसरे वनडे में टीम इंडिया में एक घातक गेंदबाज का डेब्यू हो सकता है. ये गेंदबाज लंबे समय से अपनी बारी का इंतजार कर रहा है. लेकिन दूसरे वनडे में वो पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलता हुआ नजर आ सकता है. 

India's Predicted XI vs England, 3rd ODI: Will Arshdeep Singh Get A Chance?  | Cricket News

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपना डेब्यू कर सकते हैं. अर्शदीप को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिला है और वो कल अपना पहला मैच भी खेलते हुए देखे जा सकते हैं. अर्शदीप को जब भी खेलने का मौका मिला है उन्होंने तबाही मचाई है. खासकर आईपीएल और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अर्शदीप ने सभी का ध्यान खींचा. अर्शदीप के पास घातक यॉर्कर फेंकने की भी बेहतरीन कला है.

Arshdeep Singh (@arshdeepsinghh) / Twitter

अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अपना पहला ही और मेडन फेंका, टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह में पूरा भरोसा दिखाया और नहीं गेंद से गेंदबाजी कराई. अर्शदीप सिंह ने इस मैच में 3.3 और गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने सिर्फ 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वे आने वाली सीरीजों में भी टीम का हिस्सा बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं. उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे टीम में भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

We can try out Arshdeep Singh in place of Avesh Khan: Ex-India cricketer -  Firstcricket News, Firstpost

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन कमाल का रहा. भारत की ओर से युवजेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज अंत में आराम से इस मैच को निकाल लेगी. लेकिन मोहम्मद सिराज ने आखिरी ओवर में जैसे-तैसे मैच को बनाए रखा और टीम इंडिया को जीत दिला दी.सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. 

After taking IPL by storm, 'death overs specialist' Arshdeep Singh ready to  deliver for India
 

Latest News

Featured

Around The Web