IRE vs IND: आयरलैंड ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

आयरलैंड ने भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। 
 | 
IRE vs IND
आयरलैंड और भारत के बीच खेली जाएगी दो मैचों की टी20 सीरीज। इंग्लैंड दौरे से पहले आयरलैंड से सीरीज खेलेगी टीम इंडिया। एंड्रयू बालबर्नी करेंगे आयरलैंड की कप्तानी।

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। आयरलैंड ने दो मैंचों की सीरीज के लिए 14 सदस्यीय दल की कमान एंड्रयू बालबर्नी को सौंपी है। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे से पहले इसी महीने के आखिरी हफ्ते में आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैच खेलने हैं। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 26 जून और दूसरा मैच 28 जून को खेलना है। 

आयरलैंड की टीम में दो अनकैप्ड खिलाड़ियों (स्टीफन डोहेनी और कॉनर ओल्फर्ट) के साथ-साथ कई अनुभवी और स्टार क्रिकेटरों को भी शामिल किया गया है। इसमें पॉल स्टर्लिंग, जॉर्ज डॉकरेल और मार्क अडैर जैसे मशहूर खिलाड़ी भी मौजूद हैं। स्टर्लिंग, बालबर्नी और हैरी टेक्टर जहां बल्लेबाजी आक्रामण को संभालेंगे वहीं जोशुआ लिटिल, क्रेग यंग और अडैर के हाथों में गेंदबाजी का भार होगा। 

आयरलैंड की टीम: 
एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, क्रेग यंग

Latest News

Featured

Around The Web