Ind VS Eng: टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ीं

Rohit Sharma Corona Positive: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोकोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
 | 
rohit sharma
टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी, लेकिन टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के साथ नहीं गए थे.

Rohit Sharma Corona Positive: भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट 1 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. इस बड़े मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी. 

लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे 4 दिनों का प्रैक्टिस मैच में रोहित टीम का हिस्सा थे. उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी भी की थी, लेकिन दूसरी पारी में वे बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. दूसरी पारी में रोहित ने अपनी जगह युवा बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) को टीम के लिए ओपन करने का मौका दिया था. बीसीसीआई ने बताया कि रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और मेडिकल टीम की देखरेख में है.


बीसीसीआई (BCCI) ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है, 'टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा.' अगर वे इस टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं.

टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी, लेकिन टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के साथ नहीं गए थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि ये दोनों खिलाड़ी अब ठीक हैं और टीम के साथ हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web