Ind vs WI: टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज नहीं पहुंचा टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज

India vs West Indies T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई से होगी. इस अहम सीरीज के लिए टीम इंडिया का एक बल्लेबाज वेस्टइंडीज नहीं पहुंचा है.
 
 | 
team india KL Rahul
बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खिलाड़ी के त्रिनिदाद पहुंचने की जानकारी फैंस के दी है. इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव दिखाई दे रहे हैं, लेकिन टीम के धाकड़ ओपनर...

India vs West Indies T20 Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी, जिसमें रोहित शर्मा एक बार फिर कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. इस अहम सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा के अलावा बाकी खिलाड़ी भी त्रिनिदाद पहुंच गए हैं, लेकिन टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज वेस्टइंडीज में दिखाई नहीं दिया है, ऐसे में इस खिलाड़ी का टी20 सीरीज में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 


बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खिलाड़ी के त्रिनिदाद पहुंचने की जानकारी फैंस के दी है. इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव दिखाई दे रहे हैं, लेकिन टीम के धाकड़ ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) इस वीडियो में दिखाई नहीं दिए हैं. ये सभी खिलाड़ी वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे और अब टी20 इंटरनेशनल सीरीज में खेलेंगे.

KL Rahul Tests Positive For COVID-19 Ahead Of West Indies Tour,  Participation In T20Is Doubtful | Cricket News

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ओपनर केएल राहुल पिछले सप्ताह ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ केएल राहुल को टी20 टीम में शामिल किया गया है. वे आईपीएल 2022 के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं. केएल राहुल पहले चोटिल हो गए थे और अब कोरोना की वजह से उन्हें इस सीरीज से बाहर बैठना पड़ सकता है. वे इन दिनों चोट से ठीक होकर नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में अभ्यास कर रहे थे. 

KL Rahul tests positive for Covid-19, doubtful for T20Is in West Indies |  IWMBuzz

केएल राहुल (KL Rahul) की पिछले महीने ही जर्मनी में हर्निया की सर्जरी हुई थी. केएल राहुल जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे. केएल राहुल (KL Rahul) के हाल ही में कई वीडियो काफी वायरल हुए थे, जिसमें वे नेट्स में प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल (KL Rahul) इस सीरीज के शुरुआती 3 मैचों से बाहर हो सकते हैं. इसके बाद बचे हुए दो मैचों का फैसला बाद में किया जाएगा.

KL Rahul And Other Key Indian Players Who Are Injured Right Now

WI के खिलाफ भारत का टी20 स्क्वाड
रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या,रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, कुलदीप यादव और अर्शदीप सिंह

KL Rahul tests positive for COVID-19; set to miss WI T20s - Rediff Cricket

Latest News

Featured

Around The Web