श्रीलंका से भी हारा भारत, अब अफ़गानिस्तान से आस!

ख़राब गेंदबाजी बनी हार का कारण
 | 
India
श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुपर-4 राउंड में यह टीम इंडिया की लगातार दूसरी हार है। भारतीय टीम एशिया कप से बाहर होने के कगार पर है।

दुबई।  श्रीलंका ने भारत को छह विकेट से हराया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 72 रन की पारी खेली. जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस हार से भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.लंका

सुपर फोर राउंड में भारतीय टीम को लगातार दो मैच हारे हैं। श्रीलंका से पहले पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराया था। भारत की किस्मत अब बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर करेगी। वहीं श्रीलंका की टीम ने फाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। उसने लगातार दो मैच जीते हैं। भारत से पहले श्रीलंका ने सुपर-4 में अफगानिस्तान को हराया था।

सुपर फोर के अंक तालिका की बात करें तो श्रीलंका अब दो जीत के साथ शीर्ष पर है। वहीं पाकिस्तान एक जीत के साथ दूसरे नंबर पर है। दोनों का नेट रन रेट सकारात्मक है। वहीं, भारत नेगेटिव रन रेट और दो हार के साथ तीसरे स्थान पर है। चौथे स्थान पर अफगानिस्तान है।

भारतीय टीम के पास अभी भी फाइनल में पहुंचने का मौका है। हालांकि बुधवार को पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच होने वाला मैच उनके लिए अहम होगा। अगर कल पाकिस्तान की टीम जीत जाती है तो भारत और अफगानिस्तान दोनों ही एशिया कप से बाहर हो जाएंगे।लंका

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुपर-4 के दौर में टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी हार है। भारतीय टीम एशिया कप से बाहर होने के कगार पर है. 

Latest News

Featured

Around The Web