एशिया कप में नहीं चले तो विराट कोहली को करें टीम से आउट- इरफ़ान पठान

पठान ने बगैर संकोच किया कहा कि वर्ल्ड कप की ओर बढ़ते हुए भारत को ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है
 | 
Kohli
वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर न जाने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 टूर्नामेंट से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। दाएं हाथ के बल्लेबाज का पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए लगभग 3 साल का वक्त हो गया। ऐसे में उनका फॉर्म हासिल करना महत्वापूर्ण है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में कोहली की जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली. वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से चूकने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहे एशिया कप 2022 टूर्नामेंट से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं है। . उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक बनाए लगभग 3 साल हो चुके हैं। इसलिए उनका फॉर्म प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। इस बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप में कोहली की टीम इंडिया में जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली के बारे में पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेमप्लान पर कहा, "मुझे लगता है कि एशिया कप बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन मैं विश्व कप को देख रहा हूं। ऑस्ट्रेलिया में पिचें बहुत अच्छी होंगी, जो उन्हें पसंद है। वह ऑस्ट्रेलियाई पर अच्छा करता है। पिचों। उसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।

इसलिए भारतीय टीम को विराट कोहली को शीर्ष रूप में चाहिए। अगर वह एशिया कप में शीर्ष फॉर्म हासिल करता है, तो मुझे लगता है कि यह विराट कोहली और भारतीय टीम के लिए बेहतर स्थिति होगी।

क्या होगा अगर कोहली एशिया कप में फेल हो जाए? इस सवाल पर पठान ने बिना किसी झिझक के कहा कि वर्ल्ड कप की ओर बढ़ते हुए भारत को ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो टॉप फॉर्म में हों. अगर कोहली रन नहीं बनाते हैं, तो उन्हें लगता है कि भारत को अन्य विकल्पों पर गौर करना चाहिए। उन्होंने कहा, 'भारतीय टीम के पास काफी विकल्प हैं।

उन्हें विकल्पों में से चुनना होगा। क्योंकि वर्ल्ड कप में आपको अच्छे फॉर्म में बल्लेबाज की जरूरत होती है। बिना फॉर्म के आपका वर्ल्ड कप नहीं हो सकता। आप विश्व कप में फॉर्म हासिल करने की कोशिश नहीं कर सकते।" 

Latest News

Featured

Around The Web