भारत को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर

जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर दीपक चाहर या प्रसिद्ध कृष्णा में से किसी एक को 15 खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट में शामिल किया जा सकता है.
 | 
जसप्रीत बुमराह चोटिल हैं
भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह कमर की चोट से जूझ रहे हैं.

नई दिल्ली - एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आई है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. बता दें कि भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगा.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी से जूझ रहे हैं. उनके नहीं खेलने पर भारतीय टीम को एशिया कप में नुकसान हो सकता है. हालांकि बुमराह की चोट पर बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे और टी20 सीरीज से भी आराम दिया गया था.

जसप्रीत बुमराह का इस वक्त चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बेहद चिंताजनक है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी कब होगी इसके बारे में भी फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. बता दें कि एशिया कप के लिए अभी तक टीम इंडिया का चयन नहीं हुआ है. कयास लगाए जा रहे हैं एशिया कप के लिए सोमवार देर रात तक भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है.

बता दें कि बुमराह से पहले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भी चोटिल हो गए थे. वह भी एशिया कप से लगभग बाहर हो चुके हैं. ऐसे में बुमराह का चोटिल होना भारत के लिए निराश करने वाली खबर है. हर्षल पर तो टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में बुमराह का ठीक होना काफी जरूरी है क्योंकि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.

भारत को एशिया कप के लिए 15 खिलाड़ियों को चुनना है. इनमें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह लगभग पक्की है. उनके अलावा पांच तेज गेंदबाजों में से एक हार्दिक पांड्या होंगे. भारतीय टीम कम से कम चार और गेंदबाजों को यूएई ले जाना चाहेगी. जिनको लेकर बुमराह और हर्षल की गैरमौजदूगी में भारत के पास कई विकल्प मौजूद हैं.

Latest News

Featured

Around The Web