Mithali Raj: मिथाली राज के रिटायरमेंट के बाद ये खिलाड़ी बनी नई कप्तान, मिली बड़ी जिम्मेदारी

Women Team New Captain: मिताली राज के अंतरराष्ट्रीय संन्यास के कुछ घंटों बाद, हरमनप्रीत कौर को बुधवार को श्रीलंका के आगामी दौरे के लिए भारत का वनडे कप्तान बनाया गया. 
 | 
Harmanpreet Kaur
सूची से गायब एक बड़ा नाम अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का है, जबकि इस साल के विश्व कप में शामिल स्नेह राणा भी दोनों टीमों से गायब हैं.

Women Team New Captain: मिताली राज के अंतरराष्ट्रीय संन्यास के कुछ घंटों बाद, हरमनप्रीत कौर को बुधवार को श्रीलंका के आगामी दौरे के लिए भारत का वनडे कप्तान बनाया गया. भारतीय महिला टीम 23 जून से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे के दौरान दांबुला और कैंडी में क्रमश: तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैच खेलेगी.

इससे पहले बुधवार को मिताली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, जिसके बाद भारत के टी20 कप्तान हरमनप्रीत ने वनडे मैचों की बागडोर संभाली और स्मृति मंधाना को उप कप्तान बनाया गया है. 

सूची से गायब एक बड़ा नाम अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का है, जबकि इस साल के विश्व कप में शामिल स्नेह राणा भी दोनों टीमों से गायब हैं. मध्य क्रम के बल्लेबाज हरलीन देओल ने सिर्फ एक वनडे खेला है. उन्हें टीम में शामिल किया गया है, जबकि जेमिमा रोड्रिग्स की भारत की टी20 टीम में वापसी हुई है. 

अक्टूबर 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद यह जेमिमा का पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. टी20 मिश्रण में वापसी करने वाली राधा यादव भी हैं, जो आखिरी बार जुलाई 2021 में खेली थीं.

Latest News

Featured

Around The Web