मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, थम गया 23 साल लंबा सफर

भारतीय महिला वनडे और टीम की कप्तान मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया। मिताली ने ट्विरट पर अपने पोस्ट के जरिए एक बयान जारी कर फैंस को अपने इस फैसले की जानकारी दी। 
 | 
mithali raj
मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान। मिताली ने 23 साल लंबे क्रिकेट करियर पर लगाया विराम। भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तानी थीं मिताली।

भारत की सबसे महान महिला क्रिकेटर मिताली राज ने बुधवार, 8 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। वह वनडे और टेस्ट टीम की कप्तान थीं। मिताली ने Twitter पर अपने पोस्ट के जरिए एक बयान जारी कर फैंस को अपने इस फैसले की जानकारी दी।


उन्होंने ने लिखा, “इतने वर्षों से आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. मैं अपनी दूसरी इनिंग्स के लिए आपका आशीर्वाद और सहयोग की कामना करती हूं। हर सफर की तरह, मेरे क्रिकेट करियर का भी एक मोड़ पर आकर खत्म होना तय था। आज वो दिन है, जब मैं इंटरनेशनल क्रिकेट के हर फॉर्मेट से रिटायर हो रही हूं। 


मैं हमेशा भारतीय टीम को जिताने का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी और उसे हासिल करने की पूरी कोशिश भी की। मुझे भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करने का मौका मिला, उसे मैं हमेशा याद रखूंगी। मुझे लगता है कि अब मेरे लिए बैट को टांगने का सही समय आ गया है। कई युवा खिलाड़ी हैं, जो टीम की बागडोर संभालने के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुनहरा है।

Latest News

Featured

Around The Web