नवदीप सैनी ने काउंटी चैंपियनशिप में फिर बरपाया कहर, कैंट के लिए किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कैंट की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप मैच में लंकाशायर के खिलाफ पहले दिन 45 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया। सैनी ने 11 ओवर के और 45 रन देकर तीन विकेट लिए।
 
 | 
NAvdeep Saini
जहां तक भारतीय टीम का सवाल है तो सैनी अभी टीम से बाहर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने के शुरू में बर्मिंघम में हुए पांचवें टेस्ट मैच से पहले वह नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ थे। 
 

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कैंट की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप मैच में लंकाशायर के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले दिन 45 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया। बारिश के कारण पहले दिन केवल 34.2 ओवर का खेल ही हो पाया। 

Navdeep Saini profile and biography, stats, records, averages, photos and  videos

सैनी ने 11 ओवर के और 45 रन देकर तीन विकेट लिए। लंकाशायर ने दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 112 रन बनाए थे। भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर छह रन जबकि कप्तान स्टीवन क्राफ्ट 21 रन बनाकर खेल रहे थे।

County Championship: Navdeep Saini sizzles for Kent, Umesh Yadav went  wicketless for Middlesex | Sports News,The Indian Express

सैनी ने सलामी बल्लेबाज ल्यूक वेल्स (35), कीटन जेनिंग्स और रॉब जोंस के विकेट लिए। जोंस को सैनी ने पहली गेंद पर पगबाधा आउट किया। सैनी ने पांचवी और छठी गेंद पर विकेट लिए लेकिन क्राफ्ट ने उनकी हैट्रिक नहीं बनने दी।

जहां तक भारतीय टीम का सवाल है तो सैनी अभी टीम से बाहर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने के शुरू में बर्मिंघम में हुए पांचवें टेस्ट मैच से पहले वह नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ थे। 

English county: Saini shines for Kent on rain-affected Day 1 - Rediff  Cricket

भारत की तरफ से अगस्त 2019 में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाले 29 वर्षीय सैनी अभी तक प्रत्येक पर प्रारूप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह कैंट की तरफ से वारविकशायर के खिलाफ 177 रन की जीत में सात विकेट लिए थे। इनमें पहली पारी में लिए गए पांच विकेट भी शामिल हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web