PV Sindhu Singapore Open: पीवी सिंधु ने जीता सिंगापुर ओपन का खिताब, साल 2022 में तीसरा टाइटल किया अपने नाम

PV Sindhu Singapore Open: पीवी सिंधु ने इस साल सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट और स्विस ओपन का खिताब भी अपने नाम किया था।
 | 
 PV Sindhu Singapore Open
पीवी सिंधु ने पहली बार जीता सिंगापुर ओपन का खिताब। फाइनल मुकाबले में चीन की वांग झी यी को सिंधु ने 21-9, 11-21 और 21-15 से हराया। पीवी सिंधु ने साल 2022 में तीसरा खिताब किया अपने नाम।

भारत की स्टार महिला शटलर पीवी सिंधु ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए साल 2022 में अपना तीसरा खिताब जीत लिया है। सिंधू ने सिंगापोर ओपन के फाइनल मुकाबले में चीन की वांग झी यी को रोमांचक मुकाबले में 21-9, 11-21, 21-15 से मात दी। 

इस मुकाबले में पहला सेट सिंधू ने जीता था तो दूसरे सेट में चीनी शटलर ने बाजी मारी थी। इसके बाद तीसरे और निर्णायक सेट में कांटे की टक्कर दिखी लेकिन भारत की दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु ने इसे अपने नाम कर खिताब जीत लिया।

फाइनल मुकाबले की बात करें तो स्टार भारतीय शटलर ने शानदार आगाज किया था। उन्होंने पहला सेट 21-9 की बड़ी लीड के साथ अपने नाम किया था। इसके बाद दूसरे सेट में पीवी सिंधु की लय टूट गई और चीनी शटलर ने दमदार वापसी करते हुए 11-21 से यह सेट अपने नाम कर लिया। 

फिर तीसरे और निर्णायक सेट में कांटे की टक्कर देखने को मिली। सिंधू ने एक बार फिर दमदार आगाज किया और शुरू से बढ़त बनाई। लेकिन वांग झी यी ने भी हिम्मत नहीं हारी और सिंधू को कांटे की टक्कर देना जारी रखा।

अंत में सिंधू ने चीनी शटलर पर पकड़ और मजबूत की और 21-15 से यह सेट जीतकर पहली बार सिंगापुर ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया।
 

Latest News

Featured

Around The Web