पाकिस्तान फिर बन सकता है टीम इंडिया की राह का रोड़ा!

पूर्व दिग्गज पार्थिव पटेल ने जताई आशंका 
 | 
पाकिस्तान
पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया को बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम से सावधान रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक बार फिर भारत की राह में रोड़ा बन सकता है। बाएं हाथ के इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि भारत के खिलाफ मौजूदा पाकिस्तानी टीम एक अलग मानसिकता के साथ मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद एशिया कप 2022 के सुपर 4 में भी टीम इंडिया को हरा दिया।

दिल्ली।   भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम से सावधान रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक बार फिर भारत की राह में रोड़ा बन सकता है. बाएं हाथ के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि भारत के खिलाफ मौजूदा पाकिस्तान टीम एक अलग मानसिकता के साथ मैदान में उतरेगी। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के सुपर 4 में भी टीम इंडिया को मात दी थी.

पार्थिव पटेल को लगता है कि पाकिस्तान की हालिया सफलता, खासकर 2021 टी20 वर्ल्ड कप मैच में, रोहित शर्मा की टीम के सामने एक अलग चुनौती खड़ी हो गई है। क्रिकबज पर उन्होंने कहा, 'टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करना बेहद जरूरी है। यह कोई लंबा टूर्नामेंट नहीं है। 50 ओवर के विश्व कप में, हार की भरपाई करने का समय होता है, लेकिन टी20 विश्व कप में आप एक मैच हार जाते हैं और आप अपने पूरे दृष्टिकोण पर संदेह करने लगते हैं।

पटेल ने आगे कहा, 'टूर्नामेंट में वापसी की संभावना बहुत कम हो जाती है। हम आईपीएल में टीमों के वापस आने की बात करते हैं क्योंकि वे लगभग 14 मैच खेलती हैं। यहां हमें कम से कम पाकिस्तान या दक्षिण अफ्रीका को हराना है। यही हाल पाकिस्तान का भी है। वे एक अलग मानसिकता के साथ मैदान पर उतरेंगे। उन्हें पिछले विश्व कप में भारत को 10 विकेट से हराने की उम्मीद नहीं थी।"

पटेल ने यह भी कहा, ''अब जब उन्होंने एशिया कप में भारत को हराया और उससे पहले टी20 वर्ल्ड कप में तो वे अलग तरह से सोच रहे होंगे. वे सोच रहे होंगे कि वे इस टीम को हरा सकते हैं. लंबे समय के लिए, तो यह भारत के लिए एक अलग चुनौती होगी। ,

पार्थिव पटेल ने कहा कि पूर्व कप्तान विराट कोहली को आगामी टी20 विश्व कप 2022 में भारत के लिए पारी की शुरुआत करनी चाहिए। इससे ऑस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को सही संतुलन मिलेगा। क्रिकबज पर उन्होंने कहा, "यह बहुत स्पष्ट है। अगर मैं कह रहा था कि विराट कोहली को एशिया कप में ओपनिंग करनी चाहिए, तो उन्हें भी वर्ल्ड कप में ओपनिंग करनी चाहिए। यह सही संतुलन बनाता है।" 

Latest News

Featured

Around The Web