पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर ने की अपनी बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की घोषणा, 2023 में होगी रिलीज

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खुलासा किया कि उनकी बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। उन्होंने 24 सेकेंड का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है।
 
 | 
shoaib akhtar biopic
46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 T20I में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले अख्तर ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 178 विकेट हासिल किए। इसके बाद 50 ओवरों के क्रिकेट में 247 और T20I में 19 विकेट झटके।
 

महान पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को पुष्टि की कि उनके जीवन पर जल्द ही एक बायोपिक आने वाली है। ये मूवी 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी, जिसका टाइटल 'रावलपिंडी एक्सप्रेस - रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स' होगा। दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसका खुलासा किया है। 

Shoaib Akhtar announces launch of his biopic – You are in for a ride you  have never taken before - Sports News

अपने क्रिकेट करियर के दौरान खतरनाक रफ्तार से गेंदबाजी के कारण 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के निकनेम से पहचान बनाने वाले शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर 25 सेकंड का मोशन पोस्टर शेयर किया है। अख्तर द्वारा शेयर वीडियो में फैंस ये देख सकते हैं कि इस फिल्म का निर्देशन मोहम्मद फराज कैसर करेंगे और यह 16 नवंबर 2023 को रिलीज़ होगी।

Shoaib Akhtar Biopic: Former Pakistan fast bowler announces film on his  life and career, titled Rawalpindi Express

मोशन वीडियो में रेल की पटरियों पर दौड़ती हुई एक आकृति दिखाई गई और इस वीडियो को अख्तर द्वारा शेयर करने के बाद लाखों लोग देख चुके हैं। हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि फिल्म में अख्तर की भूमिका कौन सा अभिनेता निभाएगा। अनुभवी क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इस दिग्गज ने पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बड़े पर्दे पर अपनी भूमिका निभाने की इच्छा जताई थी।

Haze cleared, Rawalpindi Express ran on track, clip of Shoaib Akhtar's  biopic surfaced – न्यूज़लीड India

46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 T20I में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले अख्तर ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 178 विकेट हासिल किए। इसके बाद 50 ओवरों के क्रिकेट में 247 और T20I में 19 विकेट झटके।
 

Latest News

Featured

Around The Web