पंत बने मिर्जापुर के मुन्ना भैया, फोटो शेयर कर लिखा- गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है, लोगों ने कहा- भाई का भौकाल है

मुन्ना भैया का कैरेक्टर प्ले करने वाले दिव्येंदु ने पंत के फोटो पर कमेंट किया कि आप इसके योग्य हैं
 | 
Rishabh pant
इंग्लैंड के इस दौरे की शुरुआत उन्होंने बर्मिंघम टेस्ट में शतक बनाकर की और समापन मैनचेस्टर वनडे में तूफानी शतकीय पारी खेल कर की। पंत ने 1 जुलाई 2021 से अब तक 36 इंटरनेशनल मैचों में 1,287 रन बनाए हैं। इनमें तीन शतक भी शामिल हैं

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के मुन्ना भैया का मशहूर डायलॉग भी लिखा है। 


पंत ने लिखा, 'और हम एक नया नियम एड कर रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।- मुन्ना भैया। पंत के इस ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्शन भी आए। 

मुन्ना भैया का कैरेक्टर प्ले करने वाले दिव्येंदु ने पंत के फोटो पर कमेंट किया कि आप इसके योग्य हैं। इसपर ऋषभ ने जवाब दिया कि, नहीं भैया ये गद्दी आपकी ही है।
एक यूजर ने पंत के लिए लिखा- भौकाल हो तो ऐसा हो... एक और यूजर ने लिखा- अब भाई की योग्यता पहचानने लगे हैं सब...

इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत ने कमाल की फॉर्म दिखाई है। वह पिछले एक साल से तीनों फॉर्मेट को मिलाकर टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाज साबित हुए हैं। इंग्लैंड के इस दौरे की शुरुआत उन्होंने बर्मिंघम टेस्ट में शतक बनाकर की और समापन मैनचेस्टर वनडे में तूफानी शतकीय पारी खेल कर की। पंत ने 1 जुलाई 2021 से अब तक 36 इंटरनेशनल मैचों में 1,287 रन बनाए हैं। इनमें तीन शतक भी शामिल हैं।

Latest News

Featured

Around The Web