रासिद खान ने बताया की बाबर आजम और विराट कोहली में से किसे गेंदबाजी करना मुश्किल?

बाबर आज़म और विराट में बेहतरीन कोन जानिए राशिद ने क्या कहा!
 | 
Virat kohli
एशिया कप की शुरुआत शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच से होगा, लेकिन सबका ध्यान रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मैच पर होगा। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का यह 100वां टी-20 इंटरनेशनल मैच होगा। इस बीच अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान ने से किया गया कि बाबर आजम और विराट कोहली में से किसे गेंदबाजी करना मुश्किल है? उन्होंने इसका काफी मजेदार जवाब दिया।

दिल्ली.  एशिया कप की शुरुआत शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच से होगी, लेकिन ध्यान रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाई-वोल्टेज मैच पर रहेगा। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का यह 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच होगा। इस बीच अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान से पूछा गया कि बाबर आजम और विराट कोहली में से किसे गेंदबाजी करना मुश्किल है? इसका उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया।

पाकिस्तानी पत्रकार सवेरा पाशा ने अपने यूट्यूब चैनल पर राशिद के साथ कई काम किए। इसमें यह भी शामिल था। राशिद ने कहा कि विराट और बाबर दोनों को गेंदबाजी करना मुश्किल है क्योंकि दोनों बल्लेबाज कभी खराब गेंद नहीं छोड़ते। “मेरे लिए (विराट और बाबर) दोनों को गेंदबाजी करना उतना ही मुश्किल है। वह जिस तरह के बल्लेबाज हैं, वह कभी खराब गेंद नहीं छोड़ते। इसलिए मेरे लिए दोनों को गेंदबाजी करना मुश्किल है, लेकिन मैं इस चुनौती का लुत्फ उठा रहा हूं।"

राशिन ने आगे कहा, 'इस बात की कोई संभावना नहीं है कि मैं इन दोनों को ढीली गेंद डालूंगा। मैं सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने पर ध्यान दूंगा, लेकिन इन दोनों के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल है। उन्होंने आगे कहा कि विराट, बाबर और केन विलियमसन जैसे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने से उन्हें अपने खेल में सुधार करने में मदद मिली है।

राशिद ने कहा, 'बाबर और विराट को गेंदबाजी करना मजेदार है और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। जब मैं सनराइजर्स हैदराबाद में केन विलियमसन को गेंदबाजी करता था तो हम बहुत बातें करते थे। उनकी गेंदबाजी से मुझे काफी मदद मिली। मैंने आईपीएल में भी विराट के साथ चर्चा की थी और बाबर के साथ भी यही होता है।

आपको बता दें कि विराट कोहली वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरे से ब्रेक के बाद एशिया कप से मैदान पर वापसी करेंगे। फिलहाल उनकी फॉर्म खराब चल रही है और वह आलोचकों के निशाने पर हैं. वह नवंबर 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बना पाए हैं। ऐसे में एशिया कप के दौरान सभी की निगाहें उन पर होंगी। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web