37 साल पहले रवि शास्त्री को मिली थी Audi Car, अब हुए इमोशनल, बोले- 'यह भारत की धरोहर है..'

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कार की तस्वीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.
 | 
Ravi Shastri
बता दें कि 1985 में बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का परफ़ॉर्मेंस कमाल का रहा था. इस टूर्नामेंट में सुनील गावस्कर भारत के कप्तान थे. पूरे टूर्नामेंट में शास्त्री ने कमाल का खेल दिखाया था.

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कार की तस्वीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल शास्त्री ने  'Audi 100 Car' की तस्वीर शेयर की है जो 37 साल पुरानी है. 

दरअसल जिस कार की तस्वीर रवि शास्त्री (Ravi Shatri) ने पोस्ट की है वह कार उन्हें 1985 में बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे जाने के बाद मिली थी. इस खास तस्वीर को शेयर कर शास्त्री ने कमेंट किया और लिखा,  'सबकुछ वैसा है जैसा पहले दिन (1985) में था. मैं ऑडी कार चलाता हूं और और इस कार को रिस्टोर देखना इमोशनल पल है. यह देश की संपत्ति है.'


 

null



 
बता दें कि 1985 में बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का परफ़ॉर्मेंस कमाल का रहा था. इस टूर्नामेंट में सुनील गावस्कर भारत के कप्तान थे. पूरे टूर्नामेंट में शास्त्री ने कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने पांच मैचों में 45.50 की औसत से 182 रन बनाए थे और साथ ही 8 विकेट भी लेने में सफल रहे थे. उनके इस खास परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था.

जब शास्त्री को यह कार मिली थी तो सभी खिलाड़ियों ने कार में बैठकर मैदान की सैर की थी. उस समय ऑडी कार मिलना खिलाड़ियों के लिए बड़ी बात थी, ऐसे में शास्त्री उस समय फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे. 
 

Latest News

Featured

Around The Web