ऋषभ पंत या ईशान किशन? WI के खिलाफ पहले टी20 में रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग, वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी

जाफर ने अपने ट्विटर पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर कर वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टॉप 3 खिलाड़ियों का चयन किया है। जाफर पंत को रोहित के साथ ओपन करता देखना चाहते हैं।
 | 
team india t20 in West Indies
वसीम जाफर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं। धोनी के बारे में जाफर ने लिखा 'एमएस गुड लक के लिए'।

वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद अब टीम इंडिया को मेजबानों के खिलाफ 5 मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज में भारत अपनी फूल स्ट्रेंथ टीम के साथ नजर आएगा। कप्तानी की जिम्मेदारी एक बार फिर रोहित शर्मा संभालते हुए दिखाई देंगे। 


टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बतौर ओपनर मौका दिया था। अब सवाल यह है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भी क्या रोहित पंत को अपने साथ ओपनिंग का मौका देंगे या नहीं।

अब भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर ने इसको लेकर भविष्यवाणी की है। जाफर ने एक तस्वीर शेयर कर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 के लिए भारतीय टॉप तीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं। जाफर के ट्वीट के अनुसार रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ही ओपनिंग करेंगे, वहीं विराट कोहली की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे।

India vs West Indies 1st T20I Preview: Rohit Sharma-Led Team India Hopes To  Rebuild Side Ahead Of T20 World Cup | Cricket News

वसीम जाफर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं। धोनी के बारे में जाफर ने लिखा 'एमएस गुड लक के लिए'।
 
भारत की टी20 टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल*, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव*, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Latest News

Featured

Around The Web