Rohit Sharma Injury: WI के खिलाफ तीसरे T20 में रिटायर्ड हर्ट हुए रोहित शर्मा, मैच के बाद खुद भारतीय कप्तान ने दिया अपडेट

Rohit Sharma Injury: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा विंडीज के खिलाफ सीरीज के तीसरे मुकाबले में पीठ की समस्या के कारण रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे।

 | 
IND vs WI 3rd T20 Rohit sharma

भारत ने तीसरे टी20 में विंडीज को 7 विकेट से हराया। पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे। रोहित शर्मा तीसरे टी20 में 11 रन बनाने के बाद हुए रिटायर्ड हर्ट।

Rohit Sharma Injury: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में 7 विकेट से आसानी से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम ने 2-1 की बढ़त भी बना ली। लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में रिटार्यड हर्ट हो गए और उनकी चोट ने टीम मैनेजमेंट व भारतीय क्रिकेट फैंस की चिंता बढ़ा दी। भारत को आगामी दिनों में एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं ऐसे में रोहित का फिट रहना और टीम के साथ बतौर कप्तान व खिलाड़ी रहना खासा जरूरी है।

India vs West Indies 3rd t20 playing 11 of indian team Rohit Sharma big  changes in selection avesh jadeja ishan kishan | IND vs WI: तीसरे टी20 मैच  में ये होगी भारत


भारत ने तीसरा टी20 मुकाबला सूर्यकुमार यादव की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत आसानी से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भी कप्तान रोहित के साथ सूर्या पारी की शुरुआत करने आए। रोहित अच्छे टच में दिख रहे थे और 5 गेंदों पर 11 रन बना चुके थे। लेकिन पारी के दूसरे ओवर में वह परेशान दिखे और पीठ में दिक्कत से जूझते नजर आए। इसके तुरंत बाद फीजियो मैदान पर आए और रोहित शर्मा को रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से वापस जाना पड़ा। 

मैच के बीच में ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की इस इंजरी पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा ट्विटर पर अपडेट दिया गया। बोर्ड ने अपने ट्वीट में लिखा कि,'भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बैक (यानी पीठ में) समस्या है। BCCI की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है।' गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से रोहित इंजरी से जूझते नजर आए हैं और टीम से उनका अंदर-बाहर रहना जारी रहा है। इस साल की शुरुआत में वह साउथ अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा पाए थे। फिर इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में वह कोरोना के कारण नहीं खेल पाए थे।

IND Vs WI 3rd T20I: Big Concern For Team India, Rohit Sharma Retires Hurt  During Run-chase

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद खुद अपनी इंजरी पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि, 'फिलहाल अभी वह (पीठ की समस्या) ठीक है। हमारे पास अगले मैच से पहले कुछ दिन का समय है। आशा करता हूं कि तब तक चोट ठीक हो जाएगी।' इसके बाद रोहित ने इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि, बीच के ओवर में हमारी गेंदबाजी अहम रही। चेजिंग शानदार थी। सूर्या ने शानदार बल्लेबाजी की और अय्यर के साथ पार्टनरशिप अच्छी रही। पिच में गेंदबाजों के लिए मदद थी। इसलिए ऐसे मैदान पर सही गेंद पर सही शॉट खेलने की जरूरत थी।'

Latest News

Featured

Around The Web