Team India: इस भारतीय वर्ल्ड कप विनर ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी, अब शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

Team India: टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप (ICC U19 World Cup) चैंपियन बनाने वाले उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) को हर कोई जानता है. वे अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. 
 | 
unmukt chand marriage
उन्होंने साल 2021 में सिमरन खोसला से शादी की थी. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) की कप्तानी में भारत ने 2012 में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था. उन्मुक्त चंद की वाइफ का नाम सिमरन खोसला (Simran Khosla) है, उन्हें फैंस 'धाकड़ गर्ल' के नाम से भी बुलाते हैं. 

unmukt chand marriage

उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सिमरन खोसला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें फैंस खुब पसंद कर रहे हैं. सिमरन खोसला (Simran Khosla) का जन्म 9 सितंबर 1993 को हुआ था. वे उन्मुक्त चंद से महज 5 महीने और 14 दिन छोटी हैं.

unmukt chand marriage

उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) और सिमरन खोसला (Simran Khosla) ने  21 नवंबर 2021 को सात फेरे लिए थे. इन दोनों ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी.

unmukt chand marriage

सिमरन खोसला (Simran Khosla) पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच (Fitness & Sports Nutrition Coach) हैं. सिमरन खोसला (Simran Khosla) खुद का बिजनेस करती हैं. वो 'Buttlikeanapricot' कंपनी की ओनर और फाउंडर हैं.

unmukt chand marriage

सिमरन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह इंस्टाग्राम के जरिए दूसरे लोगों को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं. सिमरन फिटनेस फ्रीक हैं. वह रोजाना घंटों जिम में पसीना बहाती हैं.

unmukt chand marriage
 

Latest News

Featured

Around The Web