टीम इंडिया को लगा झटका, मोहम्मद शमी टी-20 सीरीज से बाहर

यह तेज गेंदबाज लेगा जगह

India vs Australia

 | 
Shami
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। कोरोना के कारण स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह मोहाली नहीं पहुंच सके हैं, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ 20 सितंबर को पहला टी-20 होना है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार तेज गेंदबाज उमेश यादव उनकी जगह टीम में शामिल होंगे।

चंडीगढ़। टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.. कोरोना के कारण स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सीरीज से बाहर हो गए हैं..वह मोहाली नहीं पहुंच सके हैं, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ 20 सितंबर को पहला टी-20 होना है.. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार तेज गेंदबाज उमेश यादव उनकी जगह टीम में शामिल होंगे।।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई और टीम प्रबंधन की ओर से इस बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं दी गई है. अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 2019 में ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाफ अपना आखिरी टी20 मैच खेला था.. वह अबतक केवल 7 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.. वह क्वाड्रिसेप्स की चोट से उबर गए हैं..

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र ने नाम न बताने की शर्त पर पीटीआई को बताया, हां, शमी को कोरोना हो गया है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि लक्षण हल्के हैं.. उन्हें आइसोलेट रहना होगा और एक बार नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद वह टीम में फिर से शामिल हो सकेंगे.. ” यह पूछे जाने पर कि शमी को ठीक होने में कितना समय लगेगा, सूत्र ने उम्मीद जताई कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए फिट हो जाएंगे..

बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, “हम उम्मीद कर रहे हैं कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए फिट होंगे. उस सीरीज के शुरू होने में 10 दिन का समय है, तो आप कह सकते हैं कि हमें काफी उम्मीद है..” 35 वर्षीय उमेश की टीम इंडिया की टी20 टीम में वापसी आईपीएल 2022 में काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के कारण हुआ है..

उमेश मिडलसेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे. क्वाड्रिसेप्स की चोट के कारण वह भारत लौट आए थे और एनसीए में रिहैब कर रहे थे.. उन्होंने केकेआर के लिए टी 2022 आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7.06 की इकोनॉमी से 12 मैच में 16 विकेट लिए.. मिडलसेक्स के लिए उन्होंने रॉयल लंदन कप में 7 लिस्ट ए मैच में 16 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने एक मैच में पांच विकेट और एक में चार विकेट लिए।।

Latest News

Featured

Around The Web