6, 6, 6, 6, 4,6 ; बांग्लादेशी गेंदबाज के लिए काल बना जिम्बाब्वे का यह बल्लेबाज, नसुम अहमद ने फेंका T20I का सबसे महंगा ओवर

नसुम अहमद (Nasum Ahmed) T20I क्रिकेट में बांग्लादेश के सबसे महंगे गेंदबाज बन गए हैं। नसुम ने मंगलवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में तीसरे T20I मैच के दौरान एक ओवर में 34 रन लुटा डाले।

 | 
T20
T20I क्रिकेट में क्रिकेट में किसी भी गेंदबाज का यह अब तक का तीसरा सबसे महंगा ओवर था। उनसे पहले श्रीलंका के अकिला  धनंजय और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने-अपने ओवर में 36 रन खर्च किए थे

बाएं हाथ के स्पिनर नसुम अहमद (Nasum Ahmed) T20I क्रिकेट में बांग्लादेश के सबसे महंगे गेंदबाज बन गए हैं। नसुम ने मंगलवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए तीसरे T20I मैच के दौरान अपने एक ओवर में 34 रन लुटा डाले। उनका यह ओवर बांग्लादेश की पारी का 15वां ओवर था। जिम्बाब्वे  के बल्लेबाज रियान बुर्ल (Ryan Burl) ने नसुम अहमद के ओवर में 5 छक्के और एक चौका लगाया। मेजबान टीम के बल्लेबाज ने पहली चार गेंदों पर लगातार चार छक्के लगाए और फिर इसके बाद उन्होंने पांचवीं गेंद पर चौका और फिर अंतिम गेंद पर एक छक्का लगाया।

Nasum Ahmed gave up 34 runs in an over

मैच में नसुम का यह दूसरा ओवर था। उन्होंने दो ओवर में 40 रन लुटा डाले। अपनी गेंदबाजी के दौरान नसुम को केवल एक ही विकेट मिला। जिम्बाब्वे की टीम एक समय मुकाबले में 76 रन तक अपने छह विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद नसुम गेंदबाजी करने के लिए आए और उन्होंने अपने ओवर में 34 रन लुटा डाले। इसकी बदौलत जिम्बाब्वे की टीम 150 का आंकड़ा छूने में सफल रही। 

Ryan Burl profile and biography, stats, records, averages, photos and videos
 
T20I क्रिकेट में क्रिकेट में किसी भी गेंदबाज का यह अब तक का तीसरा सबसे महंगा ओवर था। उनसे पहले श्रीलंका के अकिला  धनंजय और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने-अपने ओवर में 36 रन खर्च किए थे। धनंजय ने 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ और ब्रॉड ने 2007 में भारत के खिलाफ ये रन खर्च किए थे। नसुम से पहले सैफुद्दीन अहमद T20I क्रिकेट में बांग्लादेश के सबसे महंगे गेंदबाज थे। उन्होंने 2017 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 31 रन दिए थे।

6,6,6,6,4,6... Ryan Burl hits Yuvraj's soul, scores 34 - Focus News

Latest News

Featured

Around The Web